राहुल गाँधी के ‘मेड इन जौनपुर’ वाले बयान से भड़का पूरा पश्चिमी उत्तर प्रदेश

राहुल गाँधी मेड इन

राहुल गाँधी के मेड इन लखनऊ (मलिहाबाद), और मेड इन जौनपुर वाले क्रन्तिकारी संबोधनों के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक रोष की लहर सी दौड़ गयी है, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों ने राहुल गाँधी पर भेद-भाव का आरोप लगाते हुए कहा है कि सभी नेताओ की तरह राहुल गांधी ने भी पश्चिम की उपेक्षा की है।

अपने चुनावी संबोधन में उन्होंने पूरब के उत्पादों का तो खूब बखान किया पर पश्चिम के टैलेंट को तवज्जो नही दी। यदि उन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विश्वस्तरीय उत्पादों को अपने चुनावी संबोधनों में जगह न दी तो हरियाणा वाले भाई लोगों की तर्ज़ पर हम कुरु प्रदेश के लोग भी हवाई पट्टियों पर लेट जाएंगे।

अतः राहुल गाँधी फिर से पश्चिमी उत्तर प्रदेश आयें और चुनावी रैलियों को संबोधित करें, (अब कुछ लोगों को शिकायत हो सकती है कि चुनाव तो ओवर हो गए तो भइये वैसे कौन सा उनकी रैलियों से कांग्रेस की सरकार आने वाली थी। हालाँकि वो चाहे तो आगामी नगर निगम के निकाय चुनावों में पार्षदों के लिए वोट मांगने आ सकते हैं)।  और चूँकि राहुल गाँधी स्क्रिप्टेड भाषण ही पढ़ते है अतः पश्चिमी उत्तर प्रदेश का एक जिम्मेदार युवा होने के नाते मैंने पश्चिम की कुछ विश्वविख्यात उत्पादों की प्रशंसा और अनुसंशा को लेकर एक क्रांतिकारी संबोधन तैयार किया है।

1- हम चाहते है जब मिशेल जी ओबामा जी ले लिए नाड़े वाले कच्छे तैयार कर रही हों और कपड़ा काटने के लिए कैंची उठाये तो उसपर लिखा हो मेड इन मेरठ।

2- हम चाहते हैं कि जब ओबामा जी सुबह कब्ज दूर करने के लिए रात को चूरन खाएं तो उस चूरन की डिब्बी पर लिखा हो चूरन बालमखीरा जो पेट को बना दे हीरा, मेड इन अलीगढ़

3- हम चाहते है जब ओबामा जी खेत में नीलगाय आ जाएँ और उनको भगाने के लिए देशी कट्टे से फायर करे तो उस कट्टे पर लिखा हो मेड इन एटा

4- हम चाहते हैं जब ओबामा जी के पास-पड़ोसियों से उनकी नोक -झोंक हो जाये और वो गालियां दें तो मिशेल जी बोले हाउ क्यूट लर्नड फ्रॉम बागपत

5- सुबह सुबह ओबामा जी संडास में बैठे हों और जिओ सिम के सिग्नल चले जाएं, टाइमपास के लिए लोटे को उठाकर उस से खेलने लगे तो लोटे पर लिखा हो मेड इन मुरादाबाद।

6 – हम चाहते हैं कि जब ओबामा जी दूधिये की मिलावटखोरी से तंग आकर घर का शुद्ध दूध दही घी खाने के लिए भैंस खरीद कर लायें तो उस पर ठप्पा लगा हो लॉस्ट इन रामपुर।

PS-  बुरा न मानो होली है

Exit mobile version