जसलीन-अनूप जलोटा के रिश्ते पर निशाना साधना गलत है

अनूप जलोटा जसलीन

सितम्बर माह में बिग बॉस सीजन 12 का आगाज हो चुका है इस शो में शामिल हस्तियों की लिस्ट पहले ही सामने आ गयी थी अब शो के ग्रैंड प्रीमियर पर सभी सितारे सामने आ गये हैं। इस बार ‘बिग बॉस 12’ की थीम ‘विचित्र जोड़ी’ रखी गई है और मुकाबला सिंगल्स और जोड़ियों के बीच में होगा। इस शो में इस बार करणवीर बोहरा, शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल, दीपिका कक्कड़, अनूप जलोटा और जसलीन मथारू, विवादित भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत जैसी हस्तियां शामिल हैं। शो के आगाज के साथ ही भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की रिलेशनशिप की खबर चर्चा में है। दरअसल दोनों की एंट्री गुरू-शिष्या के तौर पर हुई थी  लेकिन असल में इनका रिलेशनशिप पिछले साढ़े तीन साल से चल रहा है और ये बात खुद दोनों ने शो में स्वीकार की है। जैसे ही दोनों ने अपने लव-अफेयर का खुलासा किया वैसे ही इनकी जोड़ी को लेकर ट्विटर पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया शुरू हो गयीं। कुछ इसे गेम में बने रहने के लिए एक स्ट्रैटिजी का नाम दे रहे हैं तो कोई मजाक उड़ रहा है। ये बहुत ही दुखद है, सभी को इस जोड़ी पर इस तरह के कॉमेंट्स नहीं करने चाहिए। बेहतर होगा शो में उन्हें अपनी भूमिका निभाने दें।

अनूप जलोटा भारतीय संगीत के क्षेत्र में एक जाना-माना चेहरा हैं क्योंकि वो खुद से 37 साल छोटी युवती के साथ रिलेशनशिप में हैं इसलिए उनपर हमला करना ये अच्छे संकेत नहीं है। हां, अनुप जलोटा और जसलीन मथारू के उम्र के बीच काफी अंतर है लेकिन इससे किसी और को क्या फर्क पड़ता है? अनूप जलोटा एक सेलेब्रिटी हैं और वो सफलता हासिल कर देश में बड़ी संख्या में अपनी लोकप्रियता का आनंद उठाते रहे हैं जबकि जसलीन मथारू उतनी चर्चित चेहरा नहीं हैं। 65 वर्षीय अनूप जलोटा की तीन शादियां लंबे वक्त तक नहीं चल पायी। दो में उन्हें तलाक का सामना करना पड़ा था वहीं तीसरी शादी उन्होंने मेधा गुजराल से की थी लेकिन वो ज्यादा समय तक अनूप का साथ नहीं नहीं निभा पायीं और 2014 में उनकी मौत हो गयी थी। इसके बाद अब जाकर अगर अनूप जलोटा को जसलीन मथारू के रूप में सच्चा प्यार मिला है तो इसमें क्या गलत है? अनूप जलोटा को लगा होगा कि देश के लोग रियलिटी शो नहीं देखते लेकिन शो में एंट्री के बाद जिस तरह से उनके रिलेशन को लेकर चर्चा है वो गलत साबित हो गये हैं। देश में ज्यादातर जनता फ्री इंटरनेट, और खाली समय का उपयोग करते हुए मेम बना रही है और एक बिग बॉस के प्रतिभागी को ट्रोल करने में ज्यादा व्यस्त हो गयी यहां तक कि बिग बॉस शो को सफल बनाने का भार भी अपने कंधों पर ले लिया है। हां ये जोड़ी सामान्य नहीं है लेकिन अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी कोई नयी बात नहीं है। सुपर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर की जोड़ी भी अपने आप में अलग है और वो दोनों एक दुसरे के साथ काफी खुश हैं।

‘कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना’ ये कथन अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते पर भी फिट बैठता है। ऐसे में उन्हें बिना दूसरों की चिंता किये अपने रिलेशनशिप को बनाये रखने का पूरा अधिकार है। भारत में कुछ लोग दूसरों के घरों में ताकझांक करने की आदत के लिए भी जाने जातें हैं और ऐसे लोगों को इस तरह की आदत से बाज आना चाहिए। यदि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू वास्तव में एक दूसरे से प्रेम करते हैं तो उन्हें भविष्य में कुछ नकारात्मक प्रतिक्रिया और तंज के लिए खुद को मजबूत कर लेना चाहिए और लोग क्या कहते हैं इस ओर ध्यान नहीं देना चाहिए।

Exit mobile version