नसीरुद्दीन शाह ने बताया विराट कोहली को दुनिया का सबसे बदतमीज और घमंडी खिलाड़ी

नसीरूद्दीन शाह विराट कोहली क्रिकेट

PC: Indian Express

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली बल्ले से लेकर जुबान तक से आक्रामक रहते हैं। अक्सर खेल के मैदान में अपने बल्ले से गेंदबाजों और विपक्षी टीम के माथे से पसीना छुड़ाकर समर्थकों का दिल जीतने वाले विराट कोहली कई बार अपने आक्रामक स्वभाव के कारण सुर्खियों में भी रहते आये हैं। इस बार आस्ट्रेलिया के दौरे पर भी ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला। विराट की कुछ ऐसी ही हरकतों पर टिप्पणी करके बॉलीवुड के जाने-माने ऐक्टर नसीरुद्दीन शाह बुरे फंस गए। उन्हें कोहली के समर्थकों ने जमकर ट्रोल किया।

दरअसल, वाकया भारत-आस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे 4 मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच की दूसरी पारी का है। विराट कोहली को अंपायर ने ऑउट दे दिया था। विराट कोहली को अपने ऑउट होने पर संदेह था। इसके बाद उन्होंने कथित रुप से गलत प्रतिक्रिया दी थी, जिसके बाद विराट फिर से विवादों में आ गए। जबकि अभी कुछ दिनों पहले की बात है, एक क्रिकेट प्रेमी ने कहा था कि, वह मौजूदा भारतीय प्लेयर्स से ज्यादा इंग्लिस खिलाड़ियों को पसंद करता है। इस पर विराट ने उस फैन से कहा कि, अगर उन्हें वहां के खिलाड़ी ज्यादा पसंद हैं तो उन्हें भारत में नहीं रहना चाहिए। हालांकि, इसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल होना पड़ा था।

लेकिन इस बार नसीरुद्दीन शाह कोहली पर कमेंट करके बुरा फंस गए हैं। नसीरुद्दीन ने विराट को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा। पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, भारतीय कप्तान विराट कोहली न सिर्फ दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी हैं बल्कि दुनिया के सबसे खराब बिहेवियर वाले खिलाड़ी भी हैं। उनके इस अहंकार और खराब बिहेवियर की वजह से उनकी क्रिकेटिंग उपलब्धि कम होती है और मेरा भारत छोड़ने का कोई भी इरादा नहीं है। फिर क्या था। सोशल मीडिया पर विराट के समर्थक नसीरुद्दीन पर टूट पड़े। उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को जमकर ट्रोल किया। उन्होंने एक से बढ़कर एक कमेंट्स किए। एक फॉलोवर ने कमेंट में उन्हें ‘इकबाल’ मूवी का डायलॉग याद कराया। वहीं एक दूसरे समर्थक ने लिखा कि, आपके कमेंट्स हमने ऐसे समय में कभी नहीं पढ़े, जब भारतीय टीम आस्ट्रेलिया में जाकर उन्हें हराती है।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी पर उंगली उठाने पर किसी सिलेब्रिटी को ट्रोल होना पड़ा है। इससे पहले हर्शा भोगली जैसी सिलेब्रिटी भी ट्रोल हो चुकी हैं। बता दें, इस समय भारतीय क्रिकेट टीम आस्ट्रेलिया के दौरे पर है। वहां 4 मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है। चार मैचों की सीरीज में 2 मैच खेले जा चुके हैं। इसमें पहला मैच भारत ने जबकि दूसरा मैच आस्ट्रेलिया ने जीता था। इस तरह से खेले गए 2 मैचों में सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है। खबरों की मानें तो दूसरे मैच में विरोट कोहली ने अंपायर द्वारा आउट करार दिए जाने पर विवादित टिप्पणी की थी।

Exit mobile version