अमित शाह के स्वाइन फ्लू होने पर दि क्विंट की पत्रकार ने कहा, स्वाइन फ्लू से मरते हैं लोग

अमित शाह स्वाइन फ्लू

PC: Aaj Tak

बुधवार रात खबर आई कि, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। अमित शाह ने खुद ट्वीट करके बताया कि, उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है और वे जल्द ही स्वस्थ होकर लौटेंगे। यह खबर सुनते ही बीजेपी कार्यकर्ता और देश भर में उनके प्रशंसक परेशान हो गए। वे शाह की सेहत के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयत्न करने लगे। बीजेपी ही नहीं बल्कि विपक्ष के भी सभी बड़े नेता अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

जहां एक तरफ अमित शाह के बीमार पड़ने से लोग परेशान हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं तो दूसरी और लेफ्ट गैंग के लोग इसके लिए ठहाके लगा रहे है। लैफ्ट गैंग के सूरमाओं ने अपनी असली औकात यहां दिखा दी और अमित शाह के स्वाइन फ्लू होने को लेकर मर जाने तक की बातें सोशल मीडिया पर लिख डाली। नजदीक आते लोकसभा चुनावों के बीच अमित शाह के बीमार पड़ने से वामपंथियों की जैसे बांछे खिल गई। लेफ्ट गैंग के छोटे-मोटे समर्थक अगर ऐसी गिरी हुई करते तो समझा जा सकता था लेकिन, मेन स्ट्रीम मीडिया में बैठे लैफ्ट गैंग के तथाकथित पत्रकार भी अमित शाह की इस दुखद घड़ी में अपनी खुशी नहीं छिपा पाए। लेफ्ट गैंग द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट्स से साफ दिख रहा था कि, वो चाहते हैं कि, स्वाइन फ्लू से अमित शाह क मौत ही हो जाए।

बता दें कि, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू के कारण सीने में इंफेक्शन हो गया है। कमजोरी और बुखार होने के कारण शाह को बुधवार रात 8.30 बजे अचानक एम्स पहुंचे थे। वहां जांच के दौरान पता चला कि, उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें तुरंत एडमिट कर लिया। बताया जा रहा है कि, उन्हें अगले दो-तीन दिन तक एडमिट रखा जा सकता है। कल शाम अमित शाह ने खुद ट्वीट में लिखा था, “मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।”

जैसे ही अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने की खबर आई लेफ्ट गैंग में जैसे बहार आ गई। उन्हें लगा कि, अब तो बस अमित शाह परलोक सिधार जाएं और उसके बाद वे 2019 की जंग जीत ही जाएंगे। इसमें लेफ्ट गैंग के सबसे बड़े मीडिया हाउस माने जाने वाले दि क्विंट और एनडीटीवी के पत्रकार कहां पीछे रहने वाले थे।

पत्रकारिता और लोकतंत्र की सारी हदें पार करते हुए एनडीटीवी की पॉलिटिकल एडिटर सुनेत्रा चौधरी और द क्विंट की एस एम मैनेजर स्तुति मिश्रा ने अमित शाह के बीमार पड़ने पर बहुत गिरी हुई हरकत की। स्तुति मिश्रा ने ट्वीट किया, “ लोग स्वाइन फ्लू से मर जाते हैं, यह सही है।” स्तुति के इस ट्वीट पर लेफ्ट गैंग के लोगों ने खूब मजे लिए। वहीं एनडीटीवी की पॉलिटिकल एडिटर सुनेत्रा चौधरी भी पीछे नहीं रही और स्माइली के साथ लिखा कि, “ठीक है, मैं कोई रिएक्ट नहीं कर रही हूं।”

https://twitter.com/iAnkurSingh/status/1085591126814478336

https://twitter.com/iAnkurSingh/status/1085592033983713281

बता दें कि, ये वही तथाकथित पत्रकार हैं जो देश में सत्ता पार्टी पर राजनीतिक शिष्टाचार गिराने का आरोप लगाते हैं। अब इनका राजनीतिक शिष्टाचार पूरी दुनिया देख रही है। इस घटिया हरकत के बाद ये पत्रकार सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किये जा रहे हैं।    

Exit mobile version