राष्ट्र निर्माण मेें फिल्मों के योगदान को लेकर पीएम मोदी ने की बॉलीवुड के यंग स्टार्स के साथ चर्चा

प्रधानमंत्री मोदी बॉलीवुड

PC: Dainik Bhaskar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड के यंग स्टार्स की सेल्फी कल से ही सोशल मीडिया में वायरल है। पीएम मोदी से बड़ी गर्मजोशी के साथ हुई मुलाकत की कई फोटोज बॉलीवुड स्टार्स ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। दरअसल, बॉलीवुड के यंग स्टार्स ने गुरुवार को नई दिल्ली आकर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की है। खबरों के मुताबिक, यह मुलाकात करण जौहर ने अरेंज की थी। करण जौहर के साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सिद्दार्थ मल्होत्रा, एकता कपूर, वरुण धवन, विकी कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ जादू की झप्पी लेते रणवीर सिंह

रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएम मोदी ने इन सभी बॉलीवुड स्टार्स को फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी चर्चा करने के लिए बुलाया था। इस दौरान उनके और स्टार्स के बीच राष्ट्र निर्माण में फिल्मों के योगदान को लेकर चर्चा हुई। इस मुलाकात में बॉलीवुड के इन यंग स्टार्स ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी दर घटाने के लिए प्रधानमंत्री का आभार भी जताया।

बता दें कि, पिछले साल 19 दिसंबर में बॉलीवुड के कुछ खास सितारों के साथ प्रोड्यूसर गिल्ड ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक खास बैठक की थी। इस बैठक में इंडस्ट्री के लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी से एंटरटेनमेंट टैक्स को घटाने को घटाने की बात कही थी। उस समय सरकार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की मांग को मानते हुए एंटरटेनमेंट टैक्स की दरें कम कर दी थी। वैसे उस बैठक के बाद सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना भी की गई थी कि, बॉलीवुड के पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी। उसके बाद अब इस बार बॉलीवुड पैनल में आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर भी शामिल हुई हैं।

प्रधानमंत्री मोदी से हाथ मिलाते हुए वरुण धवन

एक्टर्स ने मुंबई पहुंच खिंचवाई यह फोटो

फोटो में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, वरुण धवन, सिद्दार्थ मल्होत्रा, विकी कौशल, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव हैं।

साथ में दिखाई दिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही करण जौहर ने लिखा कि, राष्ट्र निर्माण की दिशा में फिल्म इंडस्ट्री सकारात्मक योगदान दे सकती हैं। यह मुलाकात हमारे लिए एक असाधारण उपलब्धि है। वहीं रणवीर सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी से गले मिलते हुए की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जादू की झप्पी। पीएम मोदी से मिलकर खुशी हुई।’ इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पीएम मोदी के साथ क्लिक की गई फोटो शेयर की है। इसमें सिद्धार्थ ने कैप्शन दिया, ‘प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात हुई। इस विनम्रता के लिए शुक्रिया।’ पीएम मोदी की बॉलीवुड स्टार्स के साथ हुई इस मुलाकात की सब ओर तारीफ की जा रही है। मुलाकात की जो फोटोज सामने आई हैं वे भी मीडिया में वायरल हैं।

Exit mobile version