स्वरा भास्कर ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि को बताया जयंती, सोशल मीडिया यूजर्स ने ले लिए मजे

स्वरा भास्कर महात्मा गांधी

PC: Dainik Bhaskar

लेफ्ट लिबरल गैंग की चहेती बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को एजेंडा साधना भारी पड़ गया और वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं। देशभक्ति और अभिव्यक्ति की आजादी का ढोंग करने वाली स्वरा भास्कर को ये भी नहीं पता कि जयंती और पुण्यतिथि में क्या फर्क है और यदि पता भी है तो शायद जल्दबाजी में एक बड़ी गलती कर बैठीं। उन्होंने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि को गांधी जयंती लिखकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद यूजर्स ने बिना देरी किये उनकी इस बड़ी गलती को आड़े हाथों लिया और जमकर ट्रोल किया। वैसे अपने इस ट्वीट से स्वरा ने अपने कमजोर IQ का भी परिचय दे दिया है अगर उन्होंने कॉलेज में अपनी पढाई पर थोडा ध्यान दिया होता तो उन्हें शायद पुण्यतिथि और जयंती में फर्क भी समझ आता। यही नहीं अपने इस ट्वीट में हिंदुओं पर निशाना साधने का भी स्वरा ने मौका नहीं छोड़ा। स्वरा को यहां भी हिंदुओं पर निशाना साधना था यही वजह है कि जल्दबाजी में उन्होंने इस तरह का ट्वीट किया।

बता दें कि 30 जनवरी 2019 यानि की आज महात्मा गांधी की 71वीं पुण्यतिथि है। देशभर में लोग दिल से महात्मा गांधी जी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं वहीं स्वरा आज उनकी जयंती मना रही हैं। स्वरा ने अपने ट्विटर पर लिखा,

यही बस स्वरा भास्कर से एक गड़बड़ी हो गयी हिंदुत्व पर हमला करने और देशभक्ति पर हमला किया और जल्दबाजी में स्वरा ने हैशटैग गांधी जयंती लगा दिया और यूजर्स की नजर उनकी इस गलती पर पड़ी। यहां स्वरा भास्कर का ढोंग भी सामने आ गया। वास्तव में स्वरा ने सिर्फ अपने एजेंडा के तहत ट्वीट किया था अगर दिल से करती तो शायद उनसे ये गलती नहीं होती। हालांकि, जैसे ही स्वरा को जब अपनी गलती का अंदाजा हुआ उन्होंने अपना ट्वीट तुरंत डिलीट किया लेकिन पहले ही यूजर्स ने उनके इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने लिखा,

https://twitter.com/AdityaaMudgal2/status/1090542830701895680

स्वरा के इस ट्वीट के उनके एजेंडा का भी पर्दाफाश हो गया। वैसे ये पहली बार नहीं है जब स्वरा को ट्रोल होना पड़ा है। इससे पहले भी कई ऐसे मौके आये हैं जब स्वरा ट्रोल हुई हैं। कभी अपने विवादित बयानों की वजह से तो कभी अपने दोहरे मापदंड की वजह से। चाहे वो कठुआ रेप मामला हो या भारतीय सेना के जवानों को बेवकूफ कहना हो या फिल्म के लिए पाकिस्तान के प्रति प्यार को दर्शाना हो या मी टू के आरोपी का बचाव करना हो। स्वर के ढोंग का जवाब नहीं है। एजेंडा साधने के लिए स्वरा झूठी आलोचना, दिखावा करने से नहीं चूकती हैं। खैर यहां उनका ढोंग भी सामने आ गया। वास्तव में उन्हें महात्मा गांधी से न कोई लगाव है और न ही कोई मतलब बस हिंदुओं पर निशाना साधने का मौका देखा तो ट्वीट कर दिया और पोस्ट कर दिया और देश के राष्ट्रपिता की पुण्यतिथि को जयंती बता दिया। 

सही है स्वरा ऐसी ही गलतियां करती रहो बाकि यूजर्स तो है ही गलतियां निकालकर आपके ढोंग का पर्दाफाश करने के लिए।

बता दें कि स्वरा ने भारतीय सैनिकों का मजाक उड़ाते हुए उन्हें बेवकूफ कहा था जिसके बाद स्वरा को यूजर्स ने खूब लताड़ा था। स्वरा भास्कर अक्सर ही चर्चा में रहने के लिए आये दिन कोई न कोई बयान देती रहती हैं। यही नहीं वो किसी भी अपराधी के धर्म या जाति को जोड़कर एक विशेष समुदाय पर हमला करने में नहीं हिचकती हैं। कठुआ मामले में जब लोगों ने एक व्यक्ति पर लगे आरोप मानने से इंकार किया था तो स्वरा ने उस तथाकथित अपराधी के धर्म पर हमला कर पूरे समूह को ही दोषी करार दे दिया था।

Exit mobile version