पुलवामा अटैक के बाद गुस्साए अजय देवगवन ने लिया बड़ा फैसला, पाकिस्तानियों को दिया करारा जवाब

अजय देवगन टोटल धमाल पाकिस्तान

PC: indiatv

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए टैरर अटैक के बाद पूरा देश एकजुट होकर सेना के साथ खड़ा हुआ है। आम जनता की भावनाओं को देखते हुए बॉलीवुड भी अब सेना के साथ खड़ा है। कल बॉलीवुड ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किया था और आज बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया गया है। आज दोपहर यह खबर आई है कि, अपकमिंग मूवी टोटल धमाल को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा। अभिनता अजय देवगन ने खुद ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की है।

धमाल फ्रेंचाइज की यह तीसरी फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है। पाकिस्तान में भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था लेकिन अब पाकिस्तानियों को यह फिल्म देखना नसीब नहीं होगा। बॉलीवुड का पाकिस्तान को यह करारा तमाचा माना जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिलहाल जो स्थिति है उसे ध्यान में रखते हुए ‘टोटल धमाल’ की टीम ने फैसला किया है कि हम यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे।’ अजय देवगन ने आज दोपहर ही ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

धमाल फ्रेंचाइज की इस तीसरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कपूर, बोमन ईरानी और अजय देवगन जैसे कलाकार हैं।

बता दें कि इससे पहले अजय देवगन ने पुलवामा अटैक के बाद ट्वीट करके अपना गु्स्सा जाहिर किया था।

यही नहीं, बल्कि ‘टोटल धमाल’ की पूरी टीम ने शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये की मदद भी दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए पोस्ट किया कि ‘टोटल धमाल’ की पूरी टीम क्रू मेंबर, कास्ट और मेकर्स ने शहीदों की फैमिली को 50 लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया है।

बता दें कि शहीदों के परिवारों के लिए बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, सलमान खान और फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की टीम ने भी सैनिक परिवारों की मदद करने का बीड़ा उठाया है। महानायक अमिताभ बच्चन ने शहीद हुए जवानों को 5-5 लाख रुपये की सहायता देने की बात की है।

इससे पहले कल बॉलीवुड की ओर से एक बड़ा फैसला हुआ जिसमें बॉलीवुड ने पाकिस्तान के कलाकारों को बैन कर दिया है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज (एफडब्लूआइसीई) ने रविवार को ये फैसला लिया। एफडब्लूआइसीई के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने कहा कि, यदि फिल्म जगत इस नियम को नहीं मानता और पाकिस्तान के कलाकारों के साथ काम करने का दबाव बनाता है तो शूटिंग को कैंसिल कर दिया जायेगा साथ ही उन पर भी प्रतिबंध लगाया जायेगा। इसके बाद अब टोटल धमाल को पाकिस्तान में रिलीज ना करने का फैसला एक बहुत बढ़िया कदम है।

Exit mobile version