दुनिया का सबसे अच्छा ‘टॉयलेट पेपर’ पाकिस्तानी झंडा: गूगल

पाकिस्तान गूगल

PC: timesnow news

गूगल पर एक बार फिर से पाकिस्तान की किरकिरी हो रही है।  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बिखारी बताने के बाद अब गूगल पाकिस्तान के झंडे को दुनिया का सबसे अच्छा टॉयलेट पेपर बता रहा है।  

दरअसल गूगल पर जब आप सर्च करेंगे ‘बेस्त्व टॉयलेट पेपर इन द वर्ल्ड’ (विश्व का सबसे अच्छा टॉयलेट पेपर) तो आपको गूगल रिजल्ट में पाकिस्तान का झंडा नजर आयेगा।  सोशल मीडिया पर गूगल रिजल्ट के स्क्रीन शॉट्स यूजर्स पोस्ट कर पकिस्तान का खूब मजाक बना रहे हैं।  अब तो ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है।  इन ट्वीटस को अप खुद देख लीजिये।

https://twitter.com/GauriJo43735050/status/1096967657516032002

पहले ही गुरुवार को भारत के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की वजह से पाकिस्तान के खिलाफ पूरी दुनिया में रोष देखा गया और उसे आतंक को बढ़ावा देने के लिए लताड़ा जा रहा है।  इस हमले में भारत के 44 जवान शहीद हो गये। भारत ने भी पाक के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहा है।  इस हमले के दो दिन बाद ही गूगल पर ये रिजल्ट दिखा रहा है।  

वैसे ये पहली बार नहीं है जब गूगल पर पाकिस्तान को लेकर इस तरह का मजाक बन रहा है।  इससे पहले गूगल पर बिखरी सर्च करने पर पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर रिजल्ट में दिखाई दे रही थी।  

गौरतलब है कि यह सोशल मीडिया ट्रेंड बीते गुरुवार को सीआरपीएफ के जवानों के काफिले पर आत्मघाती हमले के दो दिन बाद सामने आया है। हमले के दौरान एक आतंकी ने बारूद से भरा ट्रक सेना के सीआरपीएफ के काफिले से टकरा दिया और इस घटना में 44 जवान शहीद हो गए। इस हमले की इम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।  जहां इस हमले से भारत में पाकिस्तान के खिलाफ उबाल है वहीं पाकिस्तान की मीडिया ने बड़े ही शर्मनाक तरीके से आतंकियों को फ्रीडम फाइटर बताया।  पाक मीडिया ने लिखा, ‘भारत-अधिकृत कश्मीर में लगातार हो रहे अत्याचार के आगे झुकने के बजाए, वहां के फ्रीडम फाइटर ने भारतीय जवानों पर हमला किया।’ 

यही नहीं पाकिस्तान ने इस हमले के पीछे अपनी भूमिका से भी इनकार कर दिया।  भले ही पाक इस आतंकी हमले में अपनी भूमिका से इनकार करे लेकिन वो इस हमले की खुशियां जरुर मना रहा है।  ये खुशियां पाक ज्यादा ज्यादा देर तक नहीं मना सका क्योंकि जल्द ही भारत ने इस इस्लामिक गणराज्य को आर्थिक स्तर पर एक के बाद एक बड़ा झटका दिया। इसके बाद शनिवार को भारतीय सेना ने पाक से सटे पोखरण सीमा पर युद्ध अभ्यास कर पाकिस्तान को अपना दम दिखाया जिससे पाक में डर का माहौल है। वैसे भी अब तो पूरी दुनिया में पाकिस्तान की हरकतों की निंदा हो रही है फिर पाक अपने घिनौने मंसूबों से बाज नहीं आ रहा है।

Exit mobile version