कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भगत सिंह को तस्वीर को बताया चंद्रशेखर आजाद

प्रियंका चतुर्वेदी चंद्रशेखर आजाद

PC: Ashokanews

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी अक्सर फर्जी तस्वीर शेयर करने तो कभी बात को तोड़-मोड़ आकर पेश करने के लिए चर्चा में रहती हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है गलत तस्वीर शेयर की जिस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, आज चंद्रशेखर आजाद की पुण्यतिथि है. आज ही के दिन उन्होंने ने मातृभूमि के लिए अपने प्राणों की आहूति दी थी। 27 फरवरी, 1931 को इलाहाबाद के एलफेड पार्क में खुद को गोली मार ली थी। चंद्रशेखर आजाद की पुण्यतिथि पर कांग्रेस प्रवक्ता ने एक पोस्ट शेयर किया लेकिन तस्वीर भगत सिंह की पोस्ट की जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भगत सिंह की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा “दुश्मन की गोलियों का हम सामना करेंगे, आजाद ही रहे हैं, आजाद ही रहेंगे~ चंद्रशेखर आजाद।” इस कैप्शन के साथ प्रियंका चतुर्वेदी ने चंद्रशेखर की जगह भगत सिंह की तस्वीर शेयर की। इस पोस्ट पर जब उन्हें ट्रोल किया जाने लगा तो उन्हें ये पोस्ट डिलीट कर दिया। तब तक कुछ यूजर्स ने उनकी पोस्ट का स्क्रीनशॉट ले लिया था।

यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा, “नाम आज़ाद जी का और फ़ोटो भगत जी की लगाई है, किसी ने बताया आप बराबर सम्मान करती हैं दोनों वीरों का हम सबकी तरह।”

https://twitter.com/T4Shashi/status/1100629487052603392

https://twitter.com/SengarAjay505/status/1100637851002130434

https://twitter.com/NAMOAGAIN007/status/1100629339744329728

वैसे ये पहली बार नहीं बार नहीं है जब इस तरह से प्रियंका चतुर्वेदी ट्रोल हुई हों। इससे पहले उत्तर प्रदेश के लखनऊ में प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली से जुडी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस दौरान उन्होंने प्रियंका गांधी की रैली में भीड़ दिखाने के लिए फर्जी तस्वीर शेयर की थी। दरअसल, प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो की चार तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, “इसे कहते हैं स्वागत, लखनऊ!” उत्तर प्रदेश बनेगा उत्तम प्रदेश, यही है हमारा मकसद, यही है हमारा संकल्प।” ऐसा लगता है कि प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो से वो इतनी उत्साहित हो गयीं कि उन्होंने चार तस्वीरों में से एक तस्वीर 5 दिसंबर 2018 की भी शेयर कर दी थीं जोकि तेलंगाना के रोड शो की थी। ये रोड शो कांग्रेस का ही था जिसमें बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे लेकिन इस भीड़ को प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए उमड़ी भीड़ बताई गयी। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर ये ट्वीट तेजी से वायरल हो गया और यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया जिसके बाद उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था।

Exit mobile version