नवजोत सिंह की ‘द कपिल शर्मा शो’ से हुई छुट्टी, पुलवामा अटैक पर दिया था बेहुदा बयान

पुलवामा नवजोत सिंह सिद्दू द कपिल शर्मा शो

PC : India tv

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर कल नवजोत सिंह सिद्दू ने एक शर्मनाक बयान दिया था। इस बयान के बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी। सिद्दू के इस बयान के बाद आज उन पर कार्रवाई हुई है। उन्हें द कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया है। चैनल सोनी टीवी ने इस शर्मनाक बयान के बाद सिद्दू से रिजाइन देने के लिए कहा है। सिद्दू की जगह अब द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरण सिंह नजर आएंगी। खुद अर्चना ने इस बात की पुष्टि की है।

बता दें कि, सिद्दू की मौजूदगी के कारण द कपिल शर्मा शो पर बैन लगाने की मांग की जा रही थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स #boycottTheKapilSharmaShow नाम से कैंपेन भी चला रहे थे। इसके अंतर्गत जब तक सिद्दू को शो से हटा नहीं लिया जाता तब तक शो को न देखने की अपील की जा रही थी। इसके बाद सोनी टीवी  ने द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्दू की छुट्टी करने का फैसला लिया है।

https://twitter.com/vyashit/status/1096366072221974529

https://twitter.com/dineshjoshi70/status/1096467972477071362

गौरतलब है कि, पुलवामा में हुए फिदायिन हमले के बाद सिद्दू ने इस हमले को लेकर पाकिस्तान का बचाव करने वाला बयान दिया था। उनके बयान से ऐसा लग रहा था जैसे वे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की दोस्ती का कर्ज चुका रहे हों। चंडीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू से पत्रकारों ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर सवाल पूछे थे। जब सिद्दू से पूछा गया कि पाकिस्तान की इस हरकत पर आपका क्या कहना है? तो नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता। आतंकियों का कोई मजहब नहीं होता। उनकी कोई जात नहीं होती। सिद्धू ने कहा था, “मुट्ठीभर लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है।

पुलवामा के फिदायिन हमले में देश के 44 जवान मारे गए हैं। पूरा देश में इस हमले को लेकर आक्रोश हैं। इस सब के बीच सिद्दू का जब यह बयान आया तो वे देश की जनता की रडार पर आ गए। पकिस्तान की तरफदारी वाले बयान ने पहले से ही गुस्से में लाल जनता के लिए आग में घी डालने का काम किया। लोग सोशल मीडिया पर सिद्धू का भारी विरोध कर रहे थे। लोगों ने सिद्धू की मौजूदगी के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ न देखने की चेतावनी दी थी। हर कोई उनकी आलोचना कर रहा था। अब उन्हें द कपिल शर्मा शो से निकाले जाने के रूप में अपने इस बयान का परिणाम भी मिल गया है।

बता दें कि नवजोत सिंह कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता हैं। उन्होंने पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार किया था। जब जनता के मन में सिद्दू के प्रति इतना आक्रोश है तो कांग्रेस को भी पार्टी से सिद्दू की छुट्टी करनी चाहिए थी। इतने बड़े आतंकी हमले के बाद जिस तरह का असंवेदनशील बयान सिद्दू ने दिया है, वह शर्मनाक है। सोनी टीवी ने तो अपने शो से सिद्दू की छुट्टी कर दी है, अब देखना है कि कांग्रेस अपनी पार्टी से सिद्दू की छुट्टी करती है या नहीं।

Exit mobile version