बहुत हुआ लौट आओ बेटा, राबड़ी ने अपने बागी बेटे तेजप्रताप को घर बुलाया वापस

तेजप्रताप यादव राबड़ी देवी

लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने अपने बेटे तेजप्रताप यादव से घर वापस आने की अपील की है। तेजप्रताप यादव से भावनात्मक अपील करते हुए राबड़ी देवी ने कहा, “बेटा बहुत हो गया, अब घर लौट आओ।” राबड़ी देवी ने ये भी कहा कि उनके बेटे को परिवार के खिलाफ भड़काया जा रहा है ये सब बीजेपी और जेडीयू का करा-धरा है। आपको बता दें कि, तेजप्रताप आजकल अपने परिवार से नाराज़ चल रहे है जिसके चलते वो परिवार के साथ नही रहते हैं। राबड़ी देवी ने बताया कि वो रोज बेटे तेज़ प्रताप से फोन पर बात करती है और हाल-चाल लेती हैं। उन्होंने कहा कि मेरे बेटों के बीच कोई विवाद नहीं है।

दूसरी तरफ तेजप्रताप यादव इस बात को खुल कर बताते हैं कि उनके अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से कुछ मतभेद चल रहे हैं जिनका रोना खुद तेजप्रताप सोशल मीडिया पर रोते रहते हैं कभी अपनी और अपने भाई की जोड़ी को कृष्ण अर्जुन की सी जोड़ी बताने वाले तेजप्रताप अब भाई को ‘दुर्योधन’ कहते हैं। उन्होनें  कुछ दिन पहले ही एक ट्वीट किया था जिसमे साफ शब्दों में अपने भाई को दूसरे लोगों के बहकावे में न आने की सलाह दी थी और उनकी तुलना ‘दुर्योधन’ तक से कर डाली थी।

आपको बता दें कि पिछले साल मई में तेज़प्रताप यादव की शादी आरजेडी नेता की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई थी जिसके कुछ महीनों बाद ही उन्होनें तलाक के लिए कोर्ट में अर्ज़ी डाल दी थी। तलाक फ़ाइल करने से लेकर अब तक उनके तमाशों का दौर जारी है। ये सब देखकर माँ राबड़ी देवी ख़ासी दुखी है और चाहती हैं कि तेजप्रताप घर वापस लौट आएं। मीडिया से बातचीत में राबड़ी देवी ने कहा कि ये तो हर घर में होता है परिवार कोई सामान नहीं है जो बंट जाएगा, तमाम साज़िशों के बाद भी हमारा परिवार बंटने वाला नहीं है। राबड़ी देवी ने कहा कि तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव में कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि “लालू जी की याद आती है, उनके बिना सब बेकार है, आशा करती हूँ कि वो जल्द ही घर वापस आ जाएंगे।“

आपको बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला केस में सज़ा काट रहे हैं और उनकी गैरमौजूदगी में बड़े बेटे तेजस्वी यादव पार्टी देख रहे हैं। उन्हें ही अब राजनीतिक रूप से लालू यादव का उत्तराधिकारी माना जा रहा है। हालांकि, उन्होंने अपने भाई तेजप्रताप के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं दी है। तेजप्रताप के इन नाटकों से परिवार और पार्टी दोनों ही खफ़ा हैं। पूरे परिवार ने उनको समझाने की कोशिश की लेकिन फिर भी वो घर से दूर रह रहे हैं। बस अब देखना ये है की तेजप्रताप का ये ड्रामा और कितने दिन चलता है और आरजेडी लालू की गैरमौजूदगी में लोकसभा चुनावों में क्या कमाल दिखा पाती है। सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि, मां राबड़ी देवी की पुकार पर क्या तेजप्रताप यादव घर वापस लौट आएंगे?

Exit mobile version