अभिनेता सनी देओल बीजेपी में शामिल, कहा- मैं 5 साल और मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में चाहता हूं

सनी देओल बीजेपी

PC: NDTV

बॉर्डर, घायल, गदर एक प्रेम कथा जैसी हिट फिल्मों से बॉलीवुड परदे पर धमाल मचाने वाले अभिनेता सनी देओल अब राजनीतिक मैदान में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। आखिरकार जारी अटकलों के बीच बीजेपी में शामिल हो गये हैं।  दिल्ली स्थित पार्टी हेडक्वार्टर में सनी देओल को पीयूष गोयल ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण समेत कई नेता मौजूद थे।माना जा रहा है कि वो बीजेपी की तरफ से पंजाब के गुरुदासपुर से चुनाव लड़ सकते हैं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद सनी देओल ने कहा, “जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार और अटल जी के साथ जुड़े थे। वैसे ही मैं अब मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं कि मोदी अगले पांच साल और पीएम रहें, क्योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं। देश के युवाओं को मोदी जैसे लोगों की जरूरत है। मैं इस परिवार से जुड़कर जिस तरह से भी जो कर सकता हूं, वो सब दिल से करूंगा।”

बता दें कि बीजेपी में शामिल होने से पहले उन्होंने दो दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच मुलाकात हुई थी जिसके बाद से अटकलों का बाजार गर्म था। दरअसल, अमित शाह सनी देओल को पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और उन्होंने आखिरकार सनी देओल को राजी भी कर लिया है। इसके बाद खुद सनी देओल ने अपने एक बयान में ये संकेत भी दिया था कि वो बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। दरअसल, जब बीजेपी में शामिल होने के सवाल पूछा गया था तब सनी ने इसपर कोई स्पष्टीकरण न देकर आम जनता को असमंजस की स्थिति में डाल दिया था। बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा था, “इस सवाल का जवाब देना अभी मुश्किल होगा कि आगे मैं राजनीति ज्वाइन करूंगा या नहीं क्योंकि भविष्य में क्या होगा ये कोई नहीं बता सकता। अगर वो(राजनीतिक पार्टी) मुझे कल बुलाते हैं तो मैं नहीं जानता कि मैं हां कहूंगा या ना। इतना कहना चाहता हूं कि मैं पॉलिटिक्स ज्वाइन करूं या ना करूं लेकिन मैं वैसा ही रहूंगा जैसा मैं हमेशा से रहा हूं और अपना काम पूरे सम्मान से करूंगा। बाहर की दुनिया मेरे काम या मेरे बर्ताव पर असर नहीं डाल सकती।” इस बयान के बाद अब वो बीजेपी में शामिल हो गये हैं ऐसे में ये बीजेपी के लिए लोकसभा चुनाव के बीच और अच्छी खबर की तरह है।

बता दें कि 2008 में धर्मेंद्र यादव पार्टी से सांसद थे लेकिन बाद में उनका बाद में उनका राजनीति से मोहभंग हो गया। अब वो हेमा मालिनी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं । अब उनके बेटे और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भी जनता के बीच रहकर अपनी राजनीतिक छाप लोगों के बीच छोड़ेंने में कितने कामयाब होंगे ये आने वाला वक्त ही बता पायेगा। हालांकि, उनकी फैन फोल्लोविंग और फिल्मों में उनके देशभक्ति जोश को सभी ने सराहा है ऐसे में सभी को उम्मीद है कि अगर वो चुनाव लड़ते हैं तो जरुर ही वो उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

Exit mobile version