बेचारे लालू के बबुआ, कोई पूछता ही नहीं और अब वो अपने पापा को बहुत मिस कर रहे हैं

तेज प्रताप यादव बिहार

PC: दैनिक जागरण

लोकसभा चुनाव 2019 को महापर्व की तरह पूरे देश भर में मनाया जा रहा है। 19 मई को अंतिम चरण यानि सातवे चरण के चुनाव होने जा रहे है जिसके बाद 23 मई को चुनाव परिणाम की घोषणा की जाएगी। आखिरी चरण के चुनाव में बिहार के 8 सीटों पर मतदान होना है। बता दें कि बिहार में कांग्रेस पार्टी आरजेडी, रालोसपा, हम और वीआईपी पार्टी के साथ महागठबंधन के रूप में चुनाव लड़ रही हैं।

इसी बीच लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की रोना एक बार फिर से शुरू हो गया है। अब वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से रूठ गए हैं। दरअसल, तेज प्रताप यादव को कांग्रेस के मंच से बोलने का मौका नहीं दिया गया जिसके चलते तेज प्रताप काफी उदास हो गए और एक इमोशनल ट्वीट कर डाला। उन्होनें अपने ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर सांझा की और अपना दर्द बयां किया। तेज प्रताप ने लिखा है, “मेरे आदरणीय पिता की अनुपस्थिति की वजह से मुझे आज बोलने नहीं दिया गया…#IMissYouPapa.”

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को एकदिवसीय बिहार के दौरे पर थे जहां उन्होनें पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के विक्रम में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती को वोट देने की अपील भी की। इस चुनावी सभा में आरजेडी प्रमुख लालू यादव के दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजसवी यादव भी मौजूद थे। राहुल गांधी के बाद लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने भी भाषण दिया लेकिन बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को भाषण देने का अवसर नहीं दिया गया।

इसके बाद मीडिया से बातचीत में तेज प्रताप ने कहा था, “राहुल गांधी ने खुद कहा था कि मुझे भी भाषण देना है। मैंने अपनी इच्छा से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को भी अवगत कराया, लेकिन मौका नहीं दिया गया।” उन्होंने कांग्रेस के नेतृत्व पर ही सवाल उठाते हुए कहा कि “ऐसे लोगों के कारण ही कांग्रेस का ये हाल है, ये लोग जानते हैं कि दूसरा लालू पैदा हो रहा है, इससे परेशान हैं। “

आपको बता दें की तेज प्रताप पहले ही आरजेडी के टिकट बंटवारे से लेकर नाराज हैं, ये नाराजगी वो अपने छोटे भाई पर भी दिखा चुके हैं जिसके बाद उन्होनें जहानाबाद में आरजेडी के अधिकृत प्रत्याशी के मुकाबले अपने ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ का उम्मीदवार उतार दिया है।

वैसे ये कोई पहला मौका नही है जब तेज प्रताप किसी से रूठे हो वो अक्सर ऐसी हरकतों से मीडिया का ध्यान खींचने की कोशिशों में लगे ही रहते हैं । कभी खुद को कृष्ण बताते है कभी अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को दुर्योधन, और अब उनके इस रोते रहने वाले अवतार को देखकर ऐसा लगता है इन्हें अपने ज़िंदगी में बस एक ही चीज़ में महारत हासिल है, एंटरटेनमेंट , एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट। जो ये बिहार के साथ-साथ पूरे देश का करते हैं।

Exit mobile version