“हम इंडस्ट्री वालो को नहीं दिखता, पर मोदी जी का काम लोगो को दिखता है” रणबीर का बॉलीवुड पर तीखा प्रहार

रणबीर कपूर वाराणसी पीएम मोदी

PC: hs.news

पिछले पांच सालों के दौरान पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इतने विकास कार्य किए हैं कि जो कोई भी इस शहर का दौरा करता है, वह पीएम मोदी की तारीफ किए बिना नहीं थकता। अब इस सूची में बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर का नाम भी शामिल हो गया है जिन्होंने वाराणसी में अपनी प्रेस वार्ता के दौरान पीएम मोदी के विकास कार्यों की जमकर सराहना की। उन्होंने बताया कि वे पीएम मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों से बेहद प्रभावित हैं और उन्हें काफी बदलाव महसूस हो रहा है। बता दें कि रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे हैं और फिल्म की लगभग आधी शूटिंग इसी शहर में होगी। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में होंगी।

शूटिंग के दौरान ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे स्टार कास्ट ने वाराणसी में ही एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें उन्होंने वाराणसी में अपने अनुभव को साझा किया। लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने बनारस की बदली हुई छवी देखकर पीएम मोदी की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि बनारस बहुत ही ज्यादा बदल गया है। गंदगी हट गई, गंगा भी साफ हो गईं इसके लिए मोदी जी को क्रेडिट देना होगा। रणबीर ने आगे एक और बड़ी बात कही। उन्होंने कहा पीएम मोदी के प्रति लोगों के मन में बहुत प्यार और सम्मान है। उन्होंने आगे कहा ‘उनके लिए जो लोगों में भावनाओं का प्यार और जुड़ाव है उसे मुंबई में बैठकर समझा नहीं जा सकता’।

आज बेशक लेफ्ट लिबरल गैंग के कुछ लोग रणबीर कपूर पर संघी और भाजपाई होने का आरोप मढ़ डालें, लेकिन सच्चाई यह है कि पिछले पांच सालों के दौरान पीएम मोदी के नेतृत्व में किए गए विकास कार्यों को कोई नकार नहीं सकता। सफाई से लेकर गंगा नदी की सफाई तक, ट्रेफिक नियमों के पालन करने से लेकर, काशी विश्वनाथ मंदिर के कॉरीडोर के शिलान्यास तक, पीएम मोदी ने वाराणसी को स्मार्ट सिटी में बदलने का भरसक प्रयास किया है। यही कारण है कि वहां की जनता ने दोबारा पीएम मोदी पर अपना विश्वास जताया है और उन्हें दोबारा चुनकर संसद पहुंचाया है। प्रधानमंत्री रहते हुए पीएम मोदी ने वाराणसी का बहुत ध्यान रखा। उनकी सरकार बनने के बाद वाराणसी की जनता को केंद्र सरकार की सभी योजनाओं का सीधा लाभ मिला।

आम तौर पर बॉलीवुड वामपंथी विचारधारा को मानने वालों का गढ़ रहा है, लेकिन पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने भाजपा और पीएम मोदी के समर्थन में खुलकर अपने विचार प्रकट किए हैं। रणवीर कपूर के इस बयान से लेफ्ट लिबरल गैंग के प्रोपेगैंडावादी सदस्यों को मिर्ची तो खूब लगी होगी, लेकिन उनका फायदा अब यह स्वीकार करने में ही है कि लोगों ने उनके एजेंडे को पूरी तरह नकार दिया है।

Exit mobile version