नकली राष्ट्रवादी अक्षय कुमार ने फिल्म में कॉमेडी के नाम पर भगवान राम का मजाक उड़ाया

अक्षय कुमार

PC: The Lokniti

नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध से जुड़े एक ट्वीट को लिखे करने के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार विवादों के घेरे में हैं। अपने कथित राष्ट्रवादी छवि के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार हिन्दुओं के पूज्य पुरुषोत्तम राम का मजाक बनाकर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। ऐसे आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया है और अब सोशल मीडिया पर उन्हें इसके लिए आम जनता आड़े हाथों ले लिया है।

दरअसल, अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ हुआ है और सी ट्रेलर के एक डायलॉग में अक्षय कुमार ने भगवान राम का अपमान किया है। इस ट्रेलर में एक किरदार कहता है कि “नाना जी का नाम राम था और ये होली के दिन पैदा हुआ था इसलिए इसका नाम होलाराम रख दिया। इसके बाद अक्षय कुमार बोलते है कि अच्छा हुआ लोहड़ी के दिन पैदा नहीं हुआ नहीं तो इसका नाम तो..”

इस डायलॉग को बोलते हुए भले ही अक्षय कुमार खुद को कूल समझ रहे होंगे लेकिन हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करके अक्षय कुमार ने अपनी असली छवि को उजागर किया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है.

https://twitter.com/Being_RajArya_/status/1208314831142576128

एक यूजर ने तो यहाँ तक कहा कि “एक व्यक्ति जो यहाँ का नहीं है वो हमारे भगवान श्री राम। फिर भी कुछ भारतीय उसका समर्थन कर रहे हैं और उन्हें मूर्तिमान कर रहा है। जिसने कभी महिलाओं का सम्मान नहीं किया वो किसी का सम्मान नहीं कर सकता वो यहाँ केवल पैसे और पैसे के लिए हैं। शर्मनाक!”

वहीं एक अन्य यूजर  ने कहा, “एक व्यक्ति जो हमेशा से खुद को एक देशभक्त के रूप खुद की असलियत को छुपाता है वो हमारे भगवान श्री राम का एक फिल्म के जरिये कॉमेडी के नाम पर धन के मजाक उड़ा रहा है”।

वास्तव में यही है नकली राष्ट्रवादी अक्षय कुमार का वास्तविक चेहरा जो देशभक्त की आड़ में अपने एजेंडे को बढ़ावा देते हैं और भगवान राम का मजाक उड़ाने में जरा भी शर्म महसूस नहीं किया। बॉलीवुड में सनातन धर्म का अपमान करने वालों की कमी नहीं है लेकिन कुछ दिग्गज के असली चेहरे सामने नहीं आ पाते वो केवल फिल्मों के प्रमोशन के लिए आम जनता की भावनाओं को जब मन आहत करते हैं और फिर धन अर्जित करते हैं।

 

Exit mobile version