वो बाहर से आई, Corona लाई, एयरपोर्ट से भागी और फिर 100 लोगों को Party दी, कनिका कपूर को तुरंत जेल में भरो

ओह बेबी डॉल मैं कोरोने दी!

कनिका कपूर, कोरोना, लखनऊ,

मशहूर बॉलीवुड गीत बेबी डॉल से चर्चा में आईं गायिका कनिका कपूर ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह नोवल कोरोवायरस से पीड़ित हैं। वह भारत की शायद पहली ऐसी सेलेब्रिटी हैं, जो इस वायरस की चपेट में आई हैं। कनिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, पिछले चार दिनों से मुझमें फ्लू के लक्षण थे, मैंने अपनी जांच कराई और पाया कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं। मैं और मेरा परिवार अभी बिल्कुल अलग-थलग रह रहे हैं और इससे ठीक होने के लिए चिकित्सकों की सलाह का पालन कर रहे हैं।

हाल ही में लंदन से लखनऊ लौटीं कनिका ने आगे लिखा, मैं जिन लोगों के संपर्क में आई हूं, उनका भी परीक्षण किया जा रहा है। चारों ओर कोरोनावायरस के इस घातक प्रभाव के बीच उन्होंने लोगों को उचित सावधानी बरतने की सलाह दी है।

कनिका कहती हैं, इस स्तर पर मैं आप सभी से यही आग्रह करना चाहूंगी कि आप खुद को दूसरों से अलग रखें और संकेत मिलने पर अपनी जांच कराएं। मैं ठीक हूं, एक सामान्य फ्लू और हल्के बुखार की तरह महसूस कर रही हूं। इस वक्त हमें एक जिम्मेदार व जागरूक नागरिक बनने और दूसरों के बारे में भी सोचने की आवश्यकता है। हम बिना डरे इससे केवल तभी उबर सकते हैं, जब हम विशेषज्ञों और अपने स्थानीय प्रशासन, राज्य व केंद्र सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे।

बता दें कि 41 वर्षीय गायिका ने लंदन की यात्रा की और वह 15 मार्च को वापस लौटीं। उन्होंने एयरपोर्ट अधिकारियों से फ्लू की बात छुपाई, एयरपोर्ट पर भी जांच से बच निकलीं और घर आकर उन्होंने एक शानदार 5 सितारा पार्टी दिया। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में कई ब्यूरोक्रैट, राजनेता और दिग्गज लोग शामिल हुए थे।

कनिका कपूरा का कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके मुहल्ले में खौफ का माहौल है। कनिका जिस अपार्टमेंट में रहती हैं उसे कोरेंटाइन कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मेहमानों और उनके रिश्तेदारों का भी जल्द ही टेस्ट कराया जाएगा। अब जरा सोचिए कि इन्हें चंद पैसों की लालच में महामारी के वक्त विदेश जाने की क्या जरुरत थी? अगर विदेश यात्रा इन्होंने किया तो वापस लौटकर मेडिकल टेस्ट करवाना चाहिए था। जिससे कि अन्य लोग संक्रमित न हों। अब तो इनके रिश्तेदारों और करीबियों के टेस्ट के बाद ही पता चलेगा कि इन्होंने कितने लोगों को शिकार बनाया।

Exit mobile version