कनिका के मामा और उनके पूरे परिवार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आ गई है, कितनों को इनफेक्ट किया?

कनिका कपूर, कोरोना, लखनऊ

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही सभी की नजर कल्पना टॉवर में उनके साथ रहने वाले लोगों पर लगी हुई थी। इस टॉवर में कनिका कपूर 13 मार्च को अपने चाचा के साथ ठहरी हुई थी। इनमें से कुछ की कोरानावायरस की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभी 24 लोगों की जांच रिपोर्ट आना बाकी है।

कनिका अपने मामा विपुल टंडन के फ्लेट नंबर 902 की बिल्डिंग में हाउस वार्मिग पार्टी अटेंड करने के लिए कल्पना टावर गई थी। जिला मजिस्ट्रेट ब्रह्मा देव राम तिवारी ने कहा, 13 मार्च को विपुल टंडन द्वारा आयोजित गृह प्रवेश समारोह में 56 लोग शामिल हुए थे।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी अशोक शुक्ला ने कहा कि शुक्रवार और शनिवार को 35 सैंपल लिए गए थे, जिसमें 11 का परीक्षा परिणाम सोमवार को आया था। मकान को पूरी तरह से सेनिटाइज कर दिया गया है।

बता दें कि 41 वर्षीय गायिका ने लंदन की यात्रा की और वह 15 मार्च को वापस लौटीं। उन्होंने एयरपोर्ट अधिकारियों से फ्लू की बात छुपाई, एयरपोर्ट पर भी जांच से बच निकलीं और घर आकर उन्होंने एक शानदार 5 सितारा पार्टी दिया। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में कई ब्यूरोक्रैट, राजनेता और दिग्गज लोग शामिल हुए थे।

हालांकि सबसे बड़ी बात यह है कि अभी तक कनिका ने जितने लोगों से संपर्क किया था उनके कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आए हैं। नेताओं से लेकर उनके परिवारवालों तक ने कोरोना टेस्ट कराया लेकिन परिणाम संतोषजनक रहा। कनिका का अस्पताल में भी रवैया ठीक नहीं रहा है। उन्होंने डॉक्टरों से कहा था कि उन्हें अकेले किसी कमरे में शिफ्ट किया जाए। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनके साथ डॉक्टरों का रवैया बेहद खराब था। हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें एक आम कोरोना मरीज की तरह ही पेश होने की हिदायत दी।

कनिका कपूरा का कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके मुहल्ले में खौफ का माहौल है। कनिका जिस अपार्टमेंट में रहती हैं उसे कोरेंटाइन कर दिया गया है। अब जरा सोचिए कि इन्हें चंद पैसों की लालच में महामारी के वक्त विदेश जाने की क्या जरुरत थी? अगर विदेश यात्रा इन्होंने किया तो वापस लौटकर मेडिकल टेस्ट करवाना चाहिए था। जिससे कि अन्य लोग संक्रमित न हों।

Exit mobile version