‘LockDown में शराब की दुकानें खोलो, डिप्रेशन से जूझ रहा हूं’ ऋषि कपूर ने Tweet किया और फिर…..

ऋषि कपूर, शराब, कोरोना

देशभर में चल रहे लॉकडाउन के दौरान जब नागरिकों में किराना और खाने-पीने के सामान जुटाने के लिए अफरातफरी मची हुई है, तो अभिनेता ऋषि कपूर को लगता है कि सरकार को शराब की कालाबाजारी रोकने के लिए शाम को शराब की दुकानें खोल देनी चाहिए।

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, सरकार को शाम में कुछ समय के लिए लाइसेंसी शराब की दुकानें खोल देनी चाहिए। गलत मत समझिए, लेकिन घर में बैठा इंसान डिप्रेशन व अनिश्चितता से जूझ रहा है।

उन्होंने लिखा, डॉक्टर पुलिसवालों को थोड़ा आराम चाहिए, ब्लैक में तो बिक ही रही है। ऋषि कपूर इस ट्वीट के चलते बहुत ट्रोल हुए। इनके इस ट्वीट पर एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की और CMO महाराष्ट्र को टैग करते हुए लिखा- सर ब्लैक में कहां सेल हो रहा है. मेरे हिसाब से ये बात आपको पता है. कृपया प्रशासन इस बात का संज्ञान ले।

इसी तरह एक और ट्विटर यूजर ने लिखा- जहां हमारे सपने ख़त्म होते है, वह इनके struggle शुरू होते हैं।

एक अन्य उपयोगकर्ता ने उन्हे चिढ़ाते हुए लिखा, सर,आप तो ये सोचो कि ये lockdown आपके लिए ही था। ताकि आप घर पर आराम करें और आपके दिमाग को सही दिशा मिले।

https://twitter.com/Rahul0427111/status/1243814679635353600?s=20

ऐसा पहली बार नहीं है जब ऋषि कपूर ट्रोल हुए हों इससे एक दिन पहले उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए देश में आपातकाल लगाने का सरकार से आग्रह किया था। उनके उस ट्वीट पर भी कई सारे यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था।

Exit mobile version