‘आज तक मुर्दाबाद’, आजतक की पत्रकार को एंटी कंगना रिपोर्टिंग पड़ी भारी

मौसमी सिंह

महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच चल रहे विवाद के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ऑफिस BMC द्वारा ध्वस्त कर दिया गया। इस मुद्दे को आजतक की पत्रकार मौसमी सिंह कवर करने पहुंची थी, परन्तु इनकी रिपोर्टिंग के चलते चैनल को भी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

दरअसल, मौसमी सिंह कंगना के खिलाफ रिपोर्टिंग करने घटनास्थल पर पहुंची थीं जहाँ ऑफिस के बाहर कुछ महिलाएं प्रदर्शन कर रही थीं। आजतक की रिपोर्टर ने BMC के खिलाफ महिला प्रदर्शनकारियों से सवाल पूछा तो इसके जवाब में महिलाओं ने “आज तक मुर्दाबाद” के नारे लगाने शुरू कर दिए। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा। इस बेइज्जती के बाद ये पत्रकार ऑफिस तोड़ रहे जेसीबी ऑपरेटर से सवाल पूछा कि “ड्राइवर साब आपका क्या नाम है।” इसके जवाब में ड्राइवर ने कहा कि ‘क्या करोगे मेरा नाम जानकर’। इसके बाद वो वहां से चलती बनी। यहाँ से भी आजतक की इस पत्रकार को शर्म से पानी-पानी होना पड़ा।

यह पहली बार नहीं है जब मौसमी सिंह को रिपोर्टिंग करते समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। पिछले साल, प्रियंका गाँधी वाड्रा को उत्तर प्रदेश में कॉन्ग्रेस पार्टी के प्रभारी के रूप में नियुक्त किए जाने के बाद मौसमी सिंह को कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं को वाड्रा के लिए उत्साहित दिखने के निर्देश देते हुए भी सुना गया था। यही नहीं मौसमी सिंह ने ये भी बताया कि कैसे नारे लगाने हैं और कब क्या बोलना है। उस समय ‘दहन करो मोदी की लंका, बहन प्रियंका..बहन प्रियंका’, जैसे नारे वो खुद कार्यकर्ताओं को सिखा रही थीं। ये वीडियो उस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और इस मीडिया चैनल की कांग्रेस पार्टी के प्रति वफादारी देखने को मिली थी।

https://twitter.com/Puneetmishra17_/status/1303929036985389056?s=20

यही नहीं मौसमी सिंह ने तो एक बार श्रीनगर हवाई अड्डे पर जब उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने वीडियो रिकॉर्ड करने से मना किया तो कैमरे पर वो विक्टिम कार्ड भी खेलते हुए नजर आयी थी। जब कश्मीर का दौरा करने राहुल गांधी पिछले साल श्री नगर पहुंचे थे तब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मना किया था। परन्तु जब उन्हें मना किया तो भी वो नहीं मानी और काफी उत्पात मचाया था और सरक्षाकर्मियों पर ही मार-पीट किया था। मौसमी सिंह का रिकॉर्ड काफी विवादित रहा है और अब कंगना बनाम उद्धव की लड़ाई में पक्षपाती रिपोर्टिंग ने इस मीडिया चैनल की पोल खोलने का काम किया है।

 

Exit mobile version