दिशा सालियान मामले की जांच से सामने आ सकते हैं बॉलीवुड से जुड़े कुछ काले सच

बॉलीवुड गैंग के कुछ बड़ी मछलियां भी CBI के रडार पर

दिशा

सुशांत सिंह राजपूत के संदेहास्पद मृत्यु और रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स सेवन एवं बॉलीवुड द्वारा आपराधिक तत्वों को बढ़ावा दिये जाने पर काफी चर्चा हो रही है, लेकिन अगर किसी चीज़ पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है, तो वह है सुशांत के पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के संदेहास्पद मृत्यु से जुड़े नए खुलासे, जिससे सुशांत और दिशा की मृत्यु के बीच कुछ संबंध स्थापित होने के संकेत भी मिल रहे हैं।

रिपब्लिक वर्ल्ड के रिपोर्ट के अनुसार फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ दिनेश राव ने दावा किया है कि दिशा के मृत शरीर पर दो तरह के घाव के निशान थे – एक जो बिल्डिंग से गिरने के पहले थे, और एक जो बिल्डिंग से गिरने के बाद मिले। डॉ राव का कहना है कि सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से जुड़े सभी सस्पेक्ट्स की पूछताछ करना बेहद आवश्यक है।

जहां दिशा सालियान को आत्महत्या बताकर मुंबई पुलिस ने रफा दफा करने की कोशिश की थी, तो वहीं जांच पड़ताल में कुछ और ही सच्चाई सामने आ रही है। इसी बीच भाजपा विधायक नितेश राणे ने एक सनसनीखेज खुलासे में दावा किया कि दिशा का बॉयफ्रेंड रोहन राय उसकी मृत्यु से पहले उसके घर में उपस्थित था।

शुरुआती पूछताछ के पश्चात रोहन रहस्यमयी रूप से गायब हो गया। नितेश की आईएएनएस से बातचीत के अनुसार, “रोहन कुछ शक्तिशाली लोगों से काफी डरा हुआ है और इसीलिए वह दिशा के संदेहास्पद मृत्यु से जुड़ी सच्चाई नहीं बयान कर पा रहा है। रोहन को आश्वासन और सुरक्षा चाहिए ताकि वह सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से जुड़ी सच्चाई सबके सामने ला सके। मुझे लगता है कि वह मुंबई आने से डर रहा है, जहां पर मामले की जांच पड़ताल चल रही है, जिसके पीछे कुछ शक्तिशाली लोग हो सकते हैं।”

राणे ने इसके अलावा यह भी सवाल पूछे कि दिशा सालियान के मामले में इंवेस्टिगेटिंग अफसर को क्यों बदला गया, और यह कैसे हो सकता है कि मृत्यु से पहले सीडीआर में पाँच घंटों तक भी कॉल नहीं थी और फिर अचानक से 100 नंबर को डायल किया गया था

इस दिशा में सीबीआई पहले ही जांच पड़ताल कर रही है और उन्होंने दिशा से जुड़े लोगों को तलब किया है। इनमें से एक व्यक्ति हैं बंटी साज़देह, जो कॉर्नरस्टोन के सीईओ हैं, और जहां से दिशा एक सेलेब्रिटी मैनेजर के तौर पर काम करती थी। साज़देह बॉलीवुड के सितारों एवं क्रिकेट स्टार्स के साथ काफी अच्छे संबंध रहे हैं और उन्हें काफी बार सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दूसरे व्यक्ति हैं उदय सिंह गौरी, जो दिशा के मित्र भी थे और एक टैलंट मैनेजर भी। उन्होने सुशांत की मृत्यु से एक दिन पहले उन्हें  फोन भी किया था।

जिस प्रकार से मुंबई पुलिस ने एक आसान केस की धज्जियां उड़ाई है, उससे अब दिशा सालियान की संदेहास्पद मृत्यु पे कई सवाल खड़े होते हैं, जिनके जवाब जानने उतने ही ज़रूरी हैं, जितना कि सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मृत्यु  के बारे में जानना ज़रूरी है।

 

 

Exit mobile version