अब क्या NCB करण जौहर की गर्दन पकड़ने वाली है? उनके ड्रामे और कारनामे देखकर तो यही लगता है

ड्रग पार्टी बुलाने वाले करण जौहर को अब जल्द ही NCB बुलाने वाली है

NCB

सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मृत्यु के पश्चात NCB  बॉलीवुड के ड्रग्स कनैक्शन को उजागर करने की दिशा में काफी सकारात्मक कदम उठा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पश्चात एनसीबी ने बॉलीवुड के किसी भी सेलेब्रिटी को नहीं छोड़ा है, चाहे वो कितना ही शक्तिशाली क्यों न हो। इसका असर यह हो चुका है कि अब जिन लोगों पर एनसीबी का शिकंजा नहीं कसा है, वे भी एनसीबी की संभावित कार्रवाई से खौफ़ खाने लगे हैं, और इन्हीं में से एक हैं करण जौहर।

पिछले कई महीनों से अनेकों विवादों में घिरे बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर NCB की कारवाई से कुछ ज़्यादा ही भयभीत हैं, और इसीलिए वे अपने बचाव में बयान देते फिर रहे हैं। जब से एनसीबी ने शिरोमणि अकाली दल के नेता मंजिन्दर सिंह सिरसा की शिकायत को स्वीकार किया है, तभी से करण जौहर कुछ ज़्यादा ही सक्रिय हो गए हैं, खासकर तब, जब करण के फिल्म कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स से जुड़े दो सदस्यों को ड्रग्स के सेवन के संबंध में NCB ने  पूछताछ के लिए समन किया।

करण जौहर ने अपने बचाव में एक बयान देते हुए कहा कि उन्होंने कभी जीवन में न ड्रग्स का सेवन किया, और न ही उन्होने कभी ड्रग्स को बढ़ावा दिया। करण द्वारा इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किए गए बयान के अनुसार, “मैं लोगों को सूचित करना चाहता हूँ कि जो मीडिया चैनल दावा कर रहे हैं कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे विश्वसनीय साथी हैं, वो झूठ बोल रहे हैं। न तो मैं इन दोनों को निजी तौर पर जानता हूँ, और न ही ये मेरे विश्वासपात्र हैं” –

इस प्रकरण का पूरा दोष मीडिया पर डालते हुए जनाब कहते हैं कि पिछले वर्ष की ड्रग पार्टी से संबन्धित मीडिया की सारे रिपोर्ट्स कोरी बकवास हैं और ये उन्हें और उनके प्रोडक्शन हाउस को बदनाम करने की साजिश है। जनाब ने अपने बयान में आगे कहा, “मैं फिर से निस्संकोच कहता हूँ कि न मैंने कभी इसका सेवन किया है और न ही मैं इन चीजों को बढ़ावा देता हूँ। ये सभी रिपोर्ट्स बकवास हैं और मुझे, मेरे परिवार, मेरे साथियों और धर्मा प्रोडक्शन्स को बदनाम करने के लिए लिखे गए हैं।”

बता दें की एनसीबी 2019 के उस वीडियो की जांच पड़ताल करेगी, जिसको लेकर मंजिन्दर सिंह सिरसा ने आरोप लगाया था कि विकी कौशल, अर्जुन कपूर सहित कई प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों ने नशीले पदार्थों का सेवन किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी इस मामले में पार्टी में हिस्सा लेने वाले 25 बॉलीवुड सेलेब्स को जल्द ही समन किया जा सकता है। करण जौहर द्वारा आयोजित इस विवादित पार्टी में रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, ज़ोया अख्तर, अयान मुखर्जी, मीरा राजपूत, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, विकी कौशल, शकुन बत्रा इत्यादि जैसे लोग शामिल थे। इस वीडियो के पीछे ही मंजिन्दर सिंह सिरसा ने मुंबई पुलिस से शिकायत दर्ज़ कराई थी –

लेकिन करण जौहर केवल उतने पर नहीं रुके। मीडिया को दबी ज़ुबान में धमकाते हुए कहा  कि यदि मीडिया अपने रिपोर्टिंग से पीछे नहीं हटे, तो वे अपने को बचाने के लिए ‘अपने वैधानिक अधिकार’ का भी उपयोग करेंगे।

अभी दीपिका पादुकोण और सारा अली खान की एनसीबी द्वारा पूछताछ होनी है। इसमें दीपिका उसी विवादित पार्टी का हिस्सा थी, जिसके कारण कई सितारों के करियर अब संदेह के घेरे में आ गए हैं। इसके अलावा करण जौहर पर पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के पश्चात काफी दबाव है, क्योंकि जनता का मानना है कि उनके पक्षपाती व्यवहार के कारण सुशांत का बॉलीवुड में रहना मुश्किल हो गया था। ऐसे में करण जौहर को एक ही सलाह काम आएगी – जब कुछ नहीं किया है, तो इतनी चिंता भी नहीं करनी चाहिए।

 

 

 

Exit mobile version