“एक बार Central Forces को जाने दो, फिर देखेंगे”, ममता की BJP वोटरों को खुली धमकी

BJP समर्थकों को ममता की WARNING!

PC : (Zee News)

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा बहुत ही आम बात है। इसे बढ़ावा देने में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भूमिका पर अक्सर सवाल खड़े होते हैं। ऐसा इसलिये क्योंकि हिंसा में TMC के गुंडों का नाम सबसे अधिक आता है‌, लेकिन अब ममता दीदी ने सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने अपने बयानों के जरिए साफ कर दिया है कि चुनाव के बाद जैसे ही सेंट्रल फोर्सेज राज्य छोड़ेंगीं, तब वो एक-एक करके बीजेपी नेताओं को सबक सिखाएंगी। इसके जरिए ममता बीजेपी वोटरों को भी धमकाने की कोशिश कर रही हैं, जो कि आश्चर्यजनक बात है।

पश्चिम बंगाल में चल रही चुनावी सरगर्मी से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि बीजेपी के हक में हवा चल रही है। यही हवा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुसीबतों का सबब है। ऐसे में अब ममता बीजेपी नेताओं और वोटरों को धमकाने पर उतारू हो गई हैं। उन्होंने हाल ही में बेहद ही अजीबो गरीब बयान दिया है, जो कि किसी संवैधानिक पद पर बैठी नेत्री को शोभा नहीं देता है। उन्होंने सेंट्रल फोर्सेज के जाने के बाद बीजेपी नेताओं को सबक सिखाने की बात कही है।

और पढ़ें- TMC के ऑफिस में बम फूटा और ममता ने BJP छोड़कर सब पर आरोप लगाए, क्योंकि उन्हें Expose होने का डर है

ममता बनर्जी अपनी जनसभाओं में बीजेपी पर आक्रामकता के साथ बरसते हुए मर्यादाएं तक तोड़ रही हैं। उन्होंने एक रैली में कहा, चुनाव के बाद केंद्र सरकार के भेजे गए सुरक्षाकर्मी तो वापस चले जाएंगे लेकिन हमारी सरकार बनी तो हम इनको देख लेंगे और तब बीजेपी के लोग कहेंगे कि यहां कुछ और दिनों तक केंद्रीय सुरक्षा बलों को रहने दो। ताकि वो हमें बचा सकें। ममता बीजेपी नेताओं को सीधे तौर पर सबक सिखाने की धमकी दे रही हैं‌।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता एक बार फिर भविष्य में उनके ही हाथ जोड़ेंगे। जी न्यूज की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा, “इंच इंच की खबर रखती हूं। सेंट्रल पुलिस को जाने दो। हम ही रहेंगे यहां पर उसके बाद क्या होगा हाथ जोड़ोगे कि सेंट्रल पुलिस को कुछ और दिन छोड़ दो।” ममता ने इस दौरान अपनी पार्टी छोड़कर गए नेताओं की तुलना मीर जाफर के साथ कर दी।

और पढ़ें“BJP मेरी मदद करो!”, नंदीग्राम में हार के डर से ममता ने मिलाया BJP नेता को फोन

ममता की मुख्य परेशानी उनके ही साथी रहे शुवेंदु अधिकारी हैं, जो अब उनके प्रतिद्वंद्वी बन गए हैं, इसलिए ममता शुवेंदु को निशाने पर लेना नहीं भूलती हैं। उन्होंने शुवेंदु को टारगेट करते हुए कहा, आज जिस अमित शाह को खुश करने की कोशिश कर रहे हो उसी से तुम्हें बड़ा झटका मिलेगा। तुमने मेरे लोगों के हाथपैर तोड़े हैं, लेकिन ये गुंडागर्दी नंदीग्राम में नहीं चलेगी। अगर गुंडागर्दी है तो चलो पंगा लोगे? तुम्हारे पास कितने घर हैं? कोंटाई, हल्दिया, कोलघाट के अलावा कोलकाता में भी 40 घर हैं और मुझे बाहरी बता रहे हो।

ममता के इस पूरे भाषण पर नजर डालें तो ये साबित करता है कि ममता बनर्जी बीजेपी नेताओं समेत पार्टी के समर्थकों और वोटरों को डराकर उनका वोट हासिल करने की तैयारी कर रही हैं, जो आचार संहिता का भी उल्लंघन है। ऐसे में ममता का ये बयान खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मारने वाला है। ममता का यह बयान उनको ही चुनाव में बड़ा झटका दे सकता है, क्योंकि इस मामले में चुनाव आयोग उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सकता है।

 

Exit mobile version