सोनू सूद की फोटो वाले तुष्टि ऑक्सीमीटर की खराब गुणवत्ता पर ट्विटर यूजर का फूटा गुस्सा

सोनू सूद तुष्टि कंपनी का विज्ञापन कर चुके हैं पर इसपर मौन धारण किये बैठे हैं!

तुष्टि इंडिया ऑक्सीमीटर

कोरोना काल में लोगों की मदद के नाम पर कई लोग दिखावे का खेल कर रहे हैं। अभिनेता सोनू सूद को लेकर भी ऐसा ही कहा जाता रहा है। कोरोना की पहली लहर से लेकर अब तक वो लोगों की मदद करने की नौटंकी कर रहे हैं, जिसका यथार्थ से कोई खास सरोकार नहीं है। इसी दौरान वो मेडिकल इक्विपमेंट बनाने वाली कंपनी के साथ जुड़ कर काम रहे हैं। कंपनी के प्रत्येक प्रोडक्ट में उनकी फ़ोटो है, जिससे लोगों में विश्वास पैदा किया जा रहा है, लेकिन असल में ये प्रोडक्ट बेहद ही निम्न गुणवत्ता वाले हैं, जो ठीक से काम तक नहीं कर रहे हैं। इस मामले में एक ट्विटर यूजर्स ने सोनू सूद के नए घोटाले की पोल-पट्टी खोल दी है।

सोनू सूद अपनी मसीहा वाली छवि को बरकरार रखने के चक्कर में आए दिन चर्चा में रहते हैं। उनकी इस छवि का प्रयोग कर मेडिकल इक्विपमेंट बनाने वाली कंपनी तुष्टि इंडिया लोगों के साथ धोखा कर रही है। ये कंपनी सोनू सूद की फोटो लगाकर निम्न गुणवत्ता का माल बेच रही है। इसको लेकर एक ट्विटर यूजर्स ने कई खुलासे किए हैं और बताया है कि कैसे सोनू सूद के नाम पर लोगों को लूटा जा रहा है। हालांकि, उस शख्स के ट्वीट में टैग करने के बावजूद सोनू ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

और पढ़ें- गंजाम के DM ने सोनू सूद की खोली पोल कहा, ‘Actor ने होम आइसोलेशन वाले मरीज को बेड दिलाना का किया झूठा दावा’

तुष्टि इंडिया सोनू सूद की तस्वीर लगाकर अपने प्रोडक्ट्स बेच रहा है, जिसमें तुष्टि ऑक्सीमीटर भी है। इसकी गुणवत्ता को लेकर रोहित परमार नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, “सोनू सूद सर, कृपया मेरी मदद करिए, मैंने तुष्टि ब्रांड के ऑक्सीमीटर लिए थे,जिसके बॉक्स पर आपकी तस्वीर लगी है। इसके बावजूद ये ऑक्सीमीटर बेहद ही निम्न गुणवत्ता के हैं। मैंने कस्टमर केयर से बात करने के अलावा ईमेल भी किए, लेकिन समस्या हल नहीं हुई। ये लोग लूट रहे हैं। मेरे 2,000 रुपए डूब गए।” इसके साथ ही इस शख्स ने अपने एक अन्य ट्वीट में ईमेल और खरीदी हुई राशि के स्क्रीनशॉट भी संलग्न किए हैं।

ऐसा नहीं है कि सोनू सूद को इस कंपनी के बारे में कुछ पता नहीं है। सोनू ने खुद एक ट्वीट के जरिए सितंबर 2020 में बताया था कि वो तुष्टि इंडिया के साथ साझेदारी से गौरवान्वित हैं, क्योंकि कंपनी स्वदेशी प्रोडक्ट्स बनाती है। इसके विपरीत अब जब इसी कंपनी का ऑक्सीमीटर बेकार निकलता है तो लोगों की शिकायतों के बावजूद तुष्टि इंडिया का प्रचार करने वाले सोनू सूद ने सकारात्मक या नकारात्मक किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी।

और पढ़ें- “तुम्हें लाइसेन्स किसने दिया?” दवाइयों की जमाखोरी कर रहे सोनू सूद जैसी हस्तियों को कोर्ट ने लताड़ा

एक ट्वीट पर मदद का दावा करने वाले सोनू सूद इस मुद्दे पर बिलकुल चुप हैं। ये पहली बार नहीं है कि वो विवादों में हैं, बल्कि कुछ दिनों पहले ही ओडिशा के गंजाम जिले के डीएम ने सोनू सूद के उस दावे की पोल खोली थी, जिसमें होम आइसोलेशन के मरीज को बेड दिलाने का डंका पीटा गया था। इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें लताड़ते हुए पूछा था कि वो जो लोगों को दवाएं बांटते फिर रहे हैं उन्हें इसका लाइसेंस किसने दिया।

कुल मिलाकर कहे तों सोनू सूद अपनी छवि सुधारने के लिए लगातार PR Stunt कर रहे हैं, लेकिन समय-समय पर उनका ढोंग जनता के सामने आ रहा है, जिसका हालिया उदाहरण तुष्टि ऑक्सीमीटर की खराब क्वालिटी का मामला है।

Exit mobile version