राज कुंद्रा कांड पर क्यों नहीं बोल रहा बॉलीवुड, एक्सपोज़ होने का डर है या फिर कुछ और ?

राज कुंद्रा पर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं।

राज कुंद्रा

बॉलीवुड अभिनेत्री के पति राज कुंद्रा को हाल ही में मुंबई पुलिस ने पॉर्न फिल्म बनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया था। आरोप है कि राज कुंद्रा ब्लू फिल्म प्रॉडक्शन कंपनी के कर्ता-धर्ता थे। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के कई ठिकानों पर छापेमारी की है और वहां से उन्हें कुंद्रा के खिलाफ कई अहम सबूत मिले हैं। इतना सब कुछ होने के बावजूद बॉलीवुड इंडस्ट्री मौन है। इंडस्ट्री के कलाकारों ने कुंद्रा के ऊपर चल रहें कार्रवाई को लेकर कोई भी टिप्पणी नहीं की है।

बॉलीवुड के कलाकार जो देश के हर मुद्दे पर अपना पक्ष रखते है वह इस मुद्दे पर चुप हैं। इस चुप्पी के पीछे एक ही कारण हो सकता है कि कहीं ना कहीं दूसरों को भी डर सता रहा है कि अगर इस मामले ने तुल पकड़ा तो और भी कई नाम सामने आ सकते हैं। बॉलीवुड के अंतर्गत गुटबाजी से तो सभी वाकिफ हैं। ऐसे में हो न हो एक गुट ऐसा है, जो कुंद्रा को भी बचाना चाहता है और खुद भी expose नहीं होना चाहता है।

मुंबई पुलिस ने कुछ दिनों पहले मलाड पश्चिम के मड गांव में एक किराए के बंगले में छापा मारा था। पुख्ता सबूत मिलने के बाद ही पुलिस ने कुंद्रा को गिरफ्तार किया है। उद्योगपति राज कुंद्रा के ऊपर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप्लिकेशन के जरिए प्रसारित करने का आरोप लगा है। आरोप है कि कुंद्रा 20 से 25 साल के बीच की संघर्ष करने वाली अभिनेत्रियों को निशाना बनाते थे। ज़ी न्यूज़ द्वारा किए गए हालिया खुलासे से पता चला है कि कुंद्रा के कुकर्मों में alt balaji भी भागीदारी है। alt balaji की मालकिन हिंदी सीरियल एवं फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं।

और पढ़ें- अंडरवर्ल्ड, IPL फिक्सिंग और अब पोर्नोग्राफी- राज कुंद्रा हमेशा कानून से बचते रहे, लेकिन इस बार नहीं

एकता कपूर बॉलीवुड के चर्चित नामों में से एक हैं, उनका संबंध बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ है। जैसे कि गहना वशिष्ठ जोकि हिन्दी सीरियल में काम करती हैं। उनका भी नाम कुंद्रा द्वारा चलाए जा रहें पॉर्न रैकेट में आया है। ऐसे ही न जाने कितने नाम सामने आ सकते हैं, जिसका डर बॉलीवुड इंडस्ट्री को सत्ता रहा है।

राज कुंद्रा का पॉर्न फिल्म बनाने का कारोबार काफी बड़ा था। उन्होने अपनी एप्लिकेशन Hot Hit को लंदन में रजिस्टर करवाया था, ताकि वो भारत के नियम कानूनों से बच सकें। इतना ही नहीं कुंद्रा को यह भली-भांति मालूम था कि उनके इस कारनामे का पर्दाफाश कभी भी हो सकता है, इसलिए वह बचने के लिए पहले से प्लान B तैयार कर के रखे थे। प्लान B यह था कि जब भी पुलिस की छापेमारी होगी तो सारे कंटेंट को नष्ट कर दिया जाएगा और बाकी कंटेंट को HotHit से हटाकर उनकी दूसरी एप्लिकेशन Eightshots और Nuefliks पर अपलोड कर दिया जाएगा।

और पढ़ें- आमिर खान की हिंदू विरोधी फिल्म PK को मोदी सरकार संग्रहित करने जा रही है

ज़ी न्यूज़ ने कुंद्रा के व्हाट्स एप चैट का कच्चा-चिठ्ठा सामने लाकर रख दिया है। व्हाट्स एप चैट से कुंद्रा द्वारा चलाए जा रहें रैकेट का पूर्ण रूप से खुलासा हो गया है। ज़ी न्यूज़ की रिपोर्ट कहती है कि राज कुंद्रा पॉर्न बनाने के व्यापार से एक महीने में 60 लाख तक कमाते थे। व्हाट्स एप चैट से मालूम चला है कि कुंद्रा का रिश्तेदार प्रदीप बख्शी भी इसमें शामिल था। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी पूछताझ के लिए बुलाया है।

मुंबई पुलिस और मीडिया द्वारा किए गए खुलासे के बाद यह साफ हो गया है कि राज कुंद्रा द्वारा चलाए जा रहे पॉर्न रैकेट में बॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल हो सकते हैं।

Exit mobile version