एक अंहकारी महिला ने सरेआम एक कैब ड्राइवर को बेरहमी से पीटा और उसे कोई सजा नहीं मिली

अपराधी कैब ड्राइवर है भी तो लड़की ने अपनी हरकत से अपनी भद्द पिटवा दी है!

कैब ड्राइवर वायरल वीडियो

हम सभी ने लड़कों को सड़कों पर गुंडई करते और बेवजह लोगों से भिड़ते देखा है। इसके चलते किसी भी मामले में संदिग्ध सर्वदा लड़के या पुरुष ही होते हैं, लेकिन हाल के दिनों में महिलाओं और युवतियों द्वारा भी कुछ ऐसे मामले सामने आर रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला लखनऊ से भी जुड़ा है, जहां एक युवती बीच सड़क पर ट्रैफिक जाम कर एक कैब ड्राइवर को धड़ाधड़ थप्पड़ मार रही है। इस युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो इसकी करतूतों और कानून को अपने हाथ में लेने के घटनाक्रम को दर्शाता है, जबकि कोई भी मामला हो इसे पहले पुलिस से शिकायत करनी चाहिए थी, परंतु जब आसपास को लोग मदद के लिए आये तो उन्हें भी पीटना नहीं चाहिए था।

कभी आपने सोचा है कि कोई लड़की खुलेआम किसी व्यक्ति को पीटे और बीच-बचाव के लिए पुलिस वाला आए तो उसे भी धक्का मारे दे… नहीं न ? किन्तु ये ये हुआ है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में। दरअसल, लखनऊ की अवध क्रॉसिंग के पास एक युवती का कैब ड्राइवर को पीटने का पूरा कांड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में एक युवती ट्रैफिक पुलिसकर्मी के सामने ही कैब ड्राइवर पर थप्पड़-पे-थप्पड़ बरसाती दिख रही है। वहीं जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी इस मामले में बीच-बचाव का प्रयास करता है तो युवती ने उसे भी कॉलर पकड़कर धक्का दे दिया है। युवती की हरकतें इतनी बढ़ जाती है़ं कि कैब ड्राइवर की कार का साइड मिरर तक टूट जाता है।

और पढ़ें- क्या Zomato के delivery boy को फंसाया गया है? कामराज का कहना है कि हिंसा लड़की ने शुरू की थी

इस वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि युवती अपनी गुंडइ की पराकाष्ठा को पार कर रही है। यहां तक कि वीडियो में ये भी दिखता है कि युवती से कैब ड्राइवर को बचाने के लिए पास खड़े कई लोग भी प्रयास करते हैं, लेकिन ये युवती उन्हें भी दुत्कार के पीछे कर देती है, जो कि इसकी भद्रता को प्रतिबिंबित करता है। लोग भी इस युवती को भला बुरा कहते वीडियों में सुनाई दे रहे हैं। एक व्यक्ति कह रहा है….ये लड़की बदतमीज है, इतनी देर तक कोई लड़का लड़की को मारता तो फिर लोग क्या करते?”

वहीं कैब ड्राइवर वीडियो में ये ये भी कहता सुना जा सकता है कि युवती ने उसका मोबाइल फोन भी तोड़ दिया है, और वो महिला पुलिस बुलाने की बात कर रहा है।

कैब ड्राइवर से युवती की हरकत उसे ही अपराधी की श्रेणी में लाती हैं। अभी किसी को भी ये नहीं पता कि युवती का आक्रोश किस बात पर है, और वो कैब ड्राइवर को क्यों पीट रही। यद्यपि ये प्रमाणित नहीं है, किन्तु भले ही इस मामले में असल अपराधी वो कैब ड्राइवर ही हो, परंतु वीडियो वायरल होने के बाद मार-पीट के कारण प्रथ मदृष्टया अपराधी तो युवती ही प्रतीत होती है, जो कि उसके लिए ही ख़तरनाक हो सकता है। बेहतर ये होता कि वो अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास जाती, किन्तु युवती के इस बर्ताव ने उसकी ही भद्द पिटवा दी है।

Exit mobile version