वामपंथियों के रुद्धन मचाने के बावजूद मनोज मुंतशिर के समर्थन में आए सनातनी

सनातनियों ने एक साथ आकर वामपंथियों की ‘क्लास’ लगा दी।

मनोज मुंतशिर वामपंथी

हाल ही में गीतकार एवं संवाद लेखक मनोज शुक्ला, जो कि मनोज मुंतशिर के नाम से विख्यात हैं ने भारतीय इतिहास से संबंधित अपने एक यूट्यूब वीडियो से वामपंथियों की रातों की नींद उड़ा दी है। ‘आप किसके वंशज हैं’ नामक वीडियो में उन्होंने न केवल मुगलों की पोल खोलकर रख दी बल्कि उन्हें ‘Glorified डकैत’ तक की संज्ञा दे दी। इससे तिलमिलाए और बिलबिलाए वामपंथी अब मनोज मुंतशिर को नीचा दिखाने पर तुले हुए हैं पर उनके पीछे अब देश की अधिकांश जनता चट्टान की भांति डटकर खड़ी है।

और पढ़ें: मनोज मुंतशिर के एक वार से ही तिलमिला गया वामपंथी गैंग, अब इनका रोना जारी है

मनोज मुंतशिर ने मुगलों के बारे में ऐसा भी क्या कहा, जिससे वामपंथी इतनी बुरी तरह भड़क गए हैं? असल में अपने यूट्यूब चैनल पर मनोज मुंतशिर ने एक नई वीडियो अपलोड की जिसका शीर्षक है ‘आप किसके वंशज हैं’?

इसका ट्रेलर इन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किया था। जिसमें इन्होंने मुगलों और उनके तलवे चाटने वाले वामपंथी इतिहासकारों को पटक-पटककर धोया था। इस वीडियो में मनोज मुंतशिर ने कहा, पिछली कई सदियों से हमने अपने इतिहास की ज़मीनें लावारिस छोड़ दी हैं। हम इस हद तक brainwashed हो गए कि हमारे pre primary टेक्स्ट्बुक में ग से गणेश हटाकर ग से गधा लिख दिया गया और हमारे माथे पर बल तक नहीं पड़ा। हमारी सड़कों के नाम किसी अकबर, हुमायूँ जैसे Glorified डकैत के नाम पर पड़ गए और हम रिबन काटते मौकापरस्त नेताओं को देखकर तालियाँ बजाते रह गए”।

बस, इसी बात पर वामपंथी बुरी तरह तिलमिला गए और उन्होंने मनोज मुंतशिर को जमकर अपशब्द कहे और भी उन्हे ना जाने क्या क्या कहा। क्या इरफान हबीब, क्या आरफा खानम शेरवानी सब ऐसे भड़के, मानो उनके माता पिता को कोई खरी-खोटी सुना रहा हो।

देवदत्त पटनायक ने तो एक कदम आगे बढ़ते हुए उन्हे अज्ञानी जताने का प्रयास किया, परंतु उसके लिए उन्होंने मराठा योद्धाओं का जो उदाहरण दिया, उस पर जनता के आक्रोश ने उलटे उन्ही को अपना ट्वीट डिलीट करने पर विवश कर दिया –

और पढ़ें: मनोज मुंतशिर के एक वार से ही तिलमिला गया वामपंथी गैंग, अब इनका रोना जारी है

मनोज मुंतशिर के विरोध में वामपंथी उतरे तो उनके समर्थन में सनातनियों ने ट्विटर पर रेला-सा लगा दिया। #ISupportManojMuntashir के नाम से हजारों ट्वीट किए गए। जिनमें विवेक अग्निहोत्री, अशोक पंडित, प्रणीता सुभाष जैसे राष्ट्रवादी गुट के कलाकारों ने भी हिस्सा लिया।

अधिवक्ता गौरव गोयल ने स्पष्ट ट्वीट किया, “हर राष्ट्रवादी मनोज मुंतशिर का समर्थन करेगा। #ISupportManojMuntashir”

विजय मिश्रा नामक एक यूजर ने मनोज मुंतशिर के समर्थन में उनकी एक पुरानी वीडियो शेयर किया, जहां चंद्रशेखर आजाद के जनेऊ सहित उनका गुणगान करने पर प्रश्न उठाने वालों को लताड़ते हुए उन्होंने कहा, “यदि ऐसा है, तो फिर भगत सिंह को सरदार भगत सिंह और अबुल कलम आजाद को मौलाना आजाद कहना भी बंद कर देना चाहिए, क्योंकि इससे उनका धर्म पता चलता है”

https://twitter.com/DrVijayMishra/status/1431065431033335812

एक यूजर ने तो कबीर खान का उपहास उड़ाते हुए दोनों की फोटो साथ अपलोड की और कहा, “देखिए, ट्यूबलाइट और सनलाइट” –

अब वो समय आ चुका है, जहां देशवासियों ने वामपंथियों की गीदड़ भभकियों में आना बंद कर दिया है और वे अब उसी का साथ देना चाहते हैं, जो सत्य को बढ़ावा देता है। मनोज मुंतशिर को जिस प्रकार से देश की जनता विशेषकर सनातनियों का अपार समर्थन मिल रहा है, वो देश के लिए एक सकारात्मक संकेत है।

Exit mobile version