थरूर ने आडवाणी जी को दी बधाई, तो वामपंथियों को लगी मिर्ची

लिबरल गैंग ने अपने ही दुलारे नेता शशि थरूर को लगाई लताड़!

थरूर आडवाणी बधाई

भारतीय जनता पार्टी जिसे कार्यकर्ताओं के आधार पर विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी होने का गौरव प्राप्त है, उस पार्टी के प्रमुख संस्थापकों में से एक और सबसे अनुभवी नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने अपना 94वां जन्मदिन 8 नवंबर 2021 को मनाया। 8 नवंबर, 1927 को वर्तमान में पाकिस्तान के कराची में लालकृष्ण आडवाणी का जन्म हुआ था। लाल कृष्ण आडवाणी देश के उन बड़े नेताओं में शामिल हैं, जिन्हें हर पार्टी सम्मान देती है। देश के पूर्व उप -प्रधानमंत्री रह चुके आडवाणी को देश “हिन्दू हृदय सम्राट” कह कर पुकारता है।

लाल कृष्ण आडवाणी ही वो नेता हैं जिन्होंने नब्बे के दशक में पूरे देश में अयोध्या में राम मंदिर के लिए रथ यात्रा निकाला था। भाजपा को सुदृढ़ करने में लाल कृष्ण आडवाणी का अतुलनीय योगदान रहा है। आडवाणी जी के जन्मदिन के अवसर पर पीएम मोदी सहित देश के बड़े नेताओं ने उनके घर जा कर उनको शुभकामनायें दी और उनकी सेहत का हाल चाल लिया। आडवाणी को उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई देने में भाजपा ही नहीं बल्कि देश के विपक्षी पार्टी के नेता भी शामिल थे, जिनमें सबसे प्रमुख थे कांग्रेस नेता शशि थरूर, जिन्होंने आडवाणी जी के जन्मदिन के अवसर पर उनको बधाई दी।

बधाई संदेश देने पर देश का लिबरल गैंग क्रोध से पीड़ित है

कांग्रेस नेता शशि थरूर की तरफ से लाल कृष्ण आडवाणी को बधाई संदेश मिलते ही देश की लिबरल गैंग सोशल मीडिया के सहारे शशि थरूर पर टूट पड़ी। लिबरल गैंग को यह कतई पसंद नहीं आया कि विपक्षी पार्टी का नेता होने के बाद भी थरूर देश के सबसे वरिष्ठ और सम्मानित नेता को जन्मदिन की बधाई कैसे दे सकते हैं। थरूर के इस बधाई संदेश से लिबरल गैंग के सीने में सांप लोट गया और यही नहीं इसके बाद जो सोशल मीडिया पर थरूर को भला-बूरा कहा गया, उससे देख कर लगता है कि देश का लिबरल गैंग क्रोध से पीड़ित है।

लिबरल गैंग ने ट्विटर पर आतंक मचाना शुरू कर दिया

आइये जानते हैं कि शशि थरूर ने ऐसा क्या लिखा था, जिससे लिबरल्स अपनी मर्यादा लांघ गए। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्विटर का सहारा लेते हुए लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं ,और लिखा कि एक अच्छे इंसान, राजनीति में एक सज्जन व्यक्ति, और महान शिष्टाचार के नेता को हार्दिक शुभकामनाएं।“

थरूर के इस ट्वीट को लेकर लिबरल गैंग ने ट्विटर पर आतंक मचाना शुरू कर दिया। लिबरल गैंग का यह आतंक ट्विटर पर केवल शशि थरूर तक सीमित नहीं रहा, उन्होंने आडवाणी जी की भी निंदा की, सिर्फ इसलिए कि तथाकथित धर्मनिरपेक्ष दल के एक नेता ने एक भाजपा नेता को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी थी।

और पढ़ें : राष्ट्रपति चुनाव में आडवाणी जी के हाव-भाव देख आपको दया आई? ये पढ़कर नहीं आएगी

ट्विटर उपयोगकर्ता ने भी थरूर और आडवाणी पर अनावश्यक टिपण्णी की

लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देने पर थरूर को फटकार लगाते हुए समद खान नामक यूजर ने लिखा कि, “थरूर का यह रूप दिखाता है कि वो एक ‘अच्छे इंसान’ माने जाने के लायक नहीं हैं।” अम्मार अख्तर नाम के ट्विटर उपयोगकर्ता ने भी थरूर और आडवाणी पर अनावश्यक टिपण्णी की। इस घटना से यह मालूम पड़ता है कि देश के सबसे वयोवृद्ध नेता लालकृष्ण आडवाणी को बधाई मात्र देने से कांग्रेस नेता शशि थरूर की कठोर आलोचना की गई है, जिसे देखकर यह समझा जा सकता है कि देश का लिबरल गैंग कितना निराशावादी है और अपने अनावश्यक कृत्यों से बाज़ नहीं आ रहा है।

Exit mobile version