हार्दिक पांड्या और राजीव शुक्ला पर लगा गैंगस्टर की पत्नी के बलात्कार का आरोप

आज मैं कर के आया!

रहनुमा

बड़े शहर में जितना प्रकाश है, जितनी चकाचौंध है, वहां उतना ही अप्रत्यक्ष गहरा अंधेरा है। इसी चकाचौंध के बीच मौत की खामोशी भी है, तो वही कुकृत्यों का छुपा भंडार भी शामिल है। समय-समय पर इसी शमशान से गड़े मुर्दे भी बाहर निकलते रहते हैं। एक बार फिर एक ऐसा गड़ा मुर्दा बाहर आया है, जिससे न सिर्फ राजनीति बल्कि क्रिकेट जगत शर्मसार होने वाला है। राजीव शुक्ला और हार्दिक पांड्या की सच्चाई बाहर आ गई हैं। ये क्रिकेट को आवरण बना कर किस कुकृतयों को अंजाम दे रहे थे, वो सब बाहर आ गया है। दरअसल, अपराधियों की पोल अपराधी ही खोलते हैं, इसी तथ्य को सही साबित करते हुए गैंगस्टर और दाऊद इब्राहिम के सहयोगी रियाज भाटी की पत्नी रहनुमा भाटी ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

द प्रिंट की रिपोर्ट के अनुसार रहनुमा ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे अपने कारोबारी सहयोगियों और अन्य ‘हाई-प्रोफाइल’ लोगों के साथ यौन संबंध बनाने पर मजबूर किया। इन ‘हाई-प्रोफाइल’ लोगों में रहनुमा ने हार्दिक पांड्या और आईपीएल के चेयरमैन और कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला का भी नाम है। उसने बताया कि रियाज भाटी उसे अपने व्यापारिक सहयोगियों को हनीट्रैप करने के लिए मजबूर करता था।

और पढ़े: भारतीय क्रिकेट खिलाडियों के लिए IPL ही एकमात्र प्राथमिकता है, विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व नहीं

रिपोर्ट के अनुसार रहनुमा ने 24 सितंबर 2021 को अपनी शिकायत दी थी। इस शिकायत में हार्दिक पांड्या, मुनाफ पटेल, राजीव शुक्ला और कोठारी के नाम के व्यक्ति का नाम लिया है। सबसे पहले इस खबर का खुलासा ट्विटर यूजर समित ठक्कर ने ट्विटर पर किया था। उन्होंने रहनुमा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पत्र को एक प्रति भी ट्वीट किया।

रहनुमा ने अपने शिकायत पत्र में पांड्या और पटेल की पहचान जहां क्रिकेटर के तौर पर की है, तो वहीं शुक्ला को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का पूर्व अध्यक्ष बताया है। अब इस आरोप के बाद यह तो स्पष्ट हो गया है कि जिस चकाचौंध के अप्रत्यक्ष अंधेरे में  कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला और हार्दिक पंड्या ने किया, वह अब बाहर आ गया है। यह तो अभी आरंभ है, अंत आते आते कितनी परतें खुलेंगी, कितने नेता और क्रिकेटर लपेटे में आयेंगे,  यह किसी को नहीं पता है।

द प्रिंट की रिपोर्ट ने बताया है कि रहनुमा ने अपनी शिकायत में रियाज भाटी पर वैवाहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। रहनुमा ने बताया कि रियाज अपने दोस्तों, कारोबारी सहयोगियों और अन्य हाई-प्रोफाइल लोगों के साथ उसे यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। उसका आरोप है कि अगर वह उसके दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाने से मना करने पर रियाज ने धमकी दी थी कि दोनों बच्चों को जान से मार देगा।

शिकायत में स्पष्ट लिखा है कि भाटी ने अपनी पत्नी को 2011-2012 में कोठारी के साथ, 2014-15 में मुनाफ पटेल के साथ, और ‘उसके बाद’ हार्दिक पांड्या और उसके दो दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया। शिकायत पत्र में रहनुमा ने आरोप लगाया है कि होटल ट्राइडेंट में हार्दिक पांड्या और उसके दोस्तों ने ‘शराब और नशीली दवाओं के प्रभाव में अप्राकृतिक यौन कृत्य किए।’

और पढ़े: भारतीय टीम ने अश्वेतों के लिए घुटने टेक दिए, लेकिन बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए एक शब्द नहीं फूटा

द प्रिंट की रिपोर्ट के अनुसार शिकायत में कहा गया है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री शुक्ला ने भी भाटी की पत्नी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था। रहनुमा ने बताया कि उसे बाद में पता चला कि शुक्ला भारतीय क्रिकेट से भी जुड़े हैं। शिकायत में कहा गया है कि जब उसने अपनी सहमति देने से इनकार कर दिया था तो उसे पीटा गया और शुक्ला के सामने नग्न नृत्य करने पर मजबूर किया गया। रहनुमा ने बताया है कि जब उसने होटल का गेट खोल कर भागने का प्रयास किया तब कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने उसके पकड़ कर उसके हाथ बिस्तर से बांध दिया और अपने दोस्त को उसेक साथ रेप करने को कहा। भाटी की पत्नी का दावा है कि इसके बाद शुक्ला ने भी उसके साथ रेप किया।

अपनी अर्जी में रहनुमा ने बताया है कि रियाज भाटी के पास उसकी तस्वीरें और वीडियो हैं, जिससे वह उसे ब्लैक मेल करता था। उसने कहा कि शुक्ला ने 2012-13 में हुई इस पहली मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो अपने पास रखे थे और उसे ब्लैकमेल करने के लिए उनका इस्तेमाल किया।

और पढ़े: सचिन के कारण भारतीयों ने क्रिकेट देखना शुरू किया और कोहली के कारण छोड़ दिया

रियाज भाटी की पत्नी रहनुमा ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उसे 15 से 20 लोगों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, जिसमें उसके बिजनेस पार्टनर, दोस्त और हाई-प्रोफाइल व्यक्ति शामिल हैं।  इससे कथित तौर पर, भाटी को कई कॉन्ट्रैक्ट प्राप्त हुए।

उसका कहना है, ‘उक्त आरोपी ने मुझे 15 से अधिक सालों से वेश्यावृत्ति के दलदल में धकेल रखा है. अगर उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो मुझसे वेश्यावृत्ति कराने की उसकी हवस खत्म नहीं होगी।’

अब जब बात उठी है तब दूर तलक तक जाएगी। ये मामला यही नहीं रुकने वाला है। जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक एक कर बॉलीवुड का ड्रग्स धंधा और कई सेलिब्रेटी लपेटे में आए, उसी तरह यह मामला भी कई नेताओं और क्रिकेटर तक जाने वाला है। अभी के लिए हार्दिक पंड्या जैसे क्रिकेटर और राजीव शुक्ला कैसे नेताओं का सच सामने आ चुका है।

Exit mobile version