पश्चिम बंगाल में सरकारी बस में 20 बमों के साथ आराम से यात्रा कर रहा था एक मुस्लिम युवक

अपनी घटिया राजनीति के चक्कर में बंगाल को दलदल में धकेल रही हैं ममता बनर्जी!

Mamata Banerjee

Source- TFI

राष्ट्र के लिए सबसे ख़तरनाक होता है, एक लोभी और स्वार्थी नेता। वो लोकतंत्र को व्यापार बनाकर शाश्वत सत्ता सुख के लिए देश की तिलांजलि देने लगता है, राजनीति को व्यापार और देश को विक्रय की वस्तु समझने लगता है। वर्तमान भारत में ऐसे नेताओं की सूची में कथित तौर पर सबसे अग्रणी नाम ममता बनर्जी का है। उन्होंने सत्ता सुख के लिए देश की भूमि रोहिंग्या को बेच दी! कट्टरपंथी मुसलमानों द्वारा हिन्दुओं का नरसंहार कराया, उन्हें अपने राजनीतिक फायदे के लिए भड़काया! साथ ही उन्होंने केंद्र द्वारा BSF के क्षेत्राधिकार को बढ़ाने की योजना को ठुकराया। अब इसी की बानगी दिखने लगी है।

और पढ़ें: ममता बनर्जी ने बंगाल पुलिस से BSF को प्रतिबंधित करने को कहा

20 बमों के साथ आर्मी कैंप को उड़ाने जा रहा था सरफराज अंसारी!

पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में पुलिस ने 20 बमों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार करने के बाद सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने इन बमों को एक सरकारी बस से बरामद किया है, जो पानागढ़ आर्मी कैंप की ओर जा रही थी। सुरक्षा एजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, वह व्यक्ति सरकारी बस में बमों की तस्करी कर रहा था। बर्धमान में इस घटना की सूचना के बाद राज्य की सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है।

उस व्यक्ति को घालसी पुलिस ने SBSTC (State Bus Transport Corporation) बस से गिरफ्तार किया था, जो कोलकाता से सूरी जा रही थी। मोहम्मद सरफराज अंसारी के रूप में पहचाने जाने वाले यात्री को बमों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और उसे आज शुक्रवार को बर्धमान अदालत में पेश किया गया। प्राथमिक जांच में दावा किया गया कि उसका लक्ष्य पानागढ़ आर्मी कैंप को उड़ाना था, इसीलिए बमों से भरा बॉक्स पानागढ़ में पहुंचाया जाना था। खुफिया विभाग से मिली जानकारी के अनुसार घालसी पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर सरकारी बस को रोककर उसकी तलाशी ली।

और पढ़ें: ममता बनर्जी की सबसे बड़ी दुश्मन BSF है और वह इस अर्धसैनिक बल से नफरत करती है!

बंगाल में नफरत का बीज बो रही हैं ममता बनर्जी!

हालांकि, बस में बम क्यों ले जाया जा रहा था, इसका पता लगाने के लिए विस्तृत जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार, जब बस कोलकाता से रवाना हुई, तो पानागढ़ आर्मी कैंप के खुफिया विभाग को एक सूत्र के माध्यम से सूचना मिली कि बस में बमों की तस्करी की जा रही है। जिसके बाद घालसी पुलिस ने एक्शन लेते हुए दहशत फैलाने वालों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। लोगों को यह एक छोटी घटना लगेगी, क्योंकि हम बेपरवाह भारतीयों की एक आदत है, जब तक बम नहीं फटता तब तक हमारे कानों पर जूं नहीं रेंगती। ये आगे आने वाले बड़े तूफान की आहट है।

कथित तौर पर ममता बनर्जी ने बंगाल में इस कदर भारत विरोधी वातावरण बना दिया है और भारत के राष्ट्रवाद को हिंदुत्व से जोड़ कर इस कदर नफरत का बीज बो रही हैं कि आनेवाले दिनों में बंगाल अगर कश्मीर की राह पर चल पड़ा तो कोई आश्चर्य नहीं होगा! बंगाल विधान सभा चुनाव में देश बचाने का एक मौका था, लेकिन बंगाल की जनता ने क्या किया यह सर्वविदित है। देश तोड़ने वालों ने तो ममता को वोट दिया, लेकिन देश बचानेवालों ने भी मूर्खता में ममता को ही वोट दिया! ऐसे में आने वाले दिनों में बंगाल में अगर बम धमाका हो तो कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

Exit mobile version