हेमा मालिनी की कृष्ण मंदिर बनाने की इच्छा पर लिबरल ब्रिगेड की जलन देखते ही बनती है

लिबरल्स का कैंसिल कल्चर तो हिटलर को भी भोला बालक बना दे!

हेमा मालिनी कृष्ण मंदिर

रामजन्मभूमि बनने से लिबरल ब्रिगेड पहले से ही सदमे में है। अब काशी विश्वनाथ के विकसित होने के बाद मथुरा की मांग भी तेज़ हो चुकी है। इसी क्रम में बीते सोमवार को अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने एक बड़ा बयान दिया, जिसके बाद से लिबरल वाटिका में आग लगी हुई है। दरअसल, उत्तर प्रदेश का विधान सभा चुनाव नजदीक है और राजनीतिक गलियारे की गर्माहट बढ़ी हुई है। पीएम मोदी लगातार उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने बीते सोमवार को कहा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में ‘श्री कृष्ण का भव्य मंदिर’ बनाया जाना चाहिए।

हेमा मालिनी के बयान से पिघल गया लिबरल ब्रिगेड

दरअसल, संसद के बाहर मीडिया से बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा, यह बहुत अच्छा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और वाराणसी में एक भव्य गलियारे का उद्घाटन किया गया है। अब मेरे संसदीय क्षेत्र मथुरा में भी भगवान श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर बनाया जाए।” वहीं, मंगलवार को मथुरा पहुंचने पर हेमा मालिनी ने मथुरा में कृष्ण मंदिर बनाने की अपनी मांग दोहराई। हेमा मालिनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तय करेंगे कि मथुरा में श्री कृष्ण का मंदिर कैसे बनेगा? लेकिन मुझे बस इतना कहना है कि इसे प्यार से बनाया जाना चाहिए।”

इसके बाद तो लिबरल ब्रिगेड में हहाकार मच गया और सभी ने तुरंत ही हेमा मालिनी को कैंसल करना आरंभ कर दिया। विंग कमांडर अनुमा आचार्या ने ट्वीट किया कि, “बचपन में मैंने हेमा मालिनी को पसंद किया था! वह अब अपने सभी राजनीतिक कार्यों से निराश करती हैं।”

 

और पढ़े: मथुरा अभी बाकी है”, योगी आदित्यनाथ ने किया यदुवंशियों का आह्वान

वही, अजय कामथ नामक एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, “हेमा मालिनी के पति ने इस्लाम धर्म अपना लिया और अपना नाम धर्मेंद्र से बदलकर दिलावर खान रख लिया ताकि वह कानूनी रूप से उससे शादी कर सकें। अब वह मथुरा में मंदिर बनाने की बात करती हैं।

हास्यास्पद यह है कि इस खबर को कवर करने के लिए लिबरलों ने She The People को भी कैंसल कर दिया। Urban Shrink नामक एक वेरिफाइएड ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि आखिर She The People द्वारा इस Crap को कवर करने की क्या आवश्यकता थी?

लिबरल ब्रिगेड के मन में बैठ चुका है डर 

इसी कड़ी में तेजपाल सिंह नामक एक व्यक्ति ने लिखा कि “अब यह उत्तर भारतीय महिला बन गयी?” BG नामक ट्विटर हैंडल ने तो इसे Genocidal Politics बता दिया। इसी तरह कई अन्य ट्विटर हैंडल ने भी She The People को कैंसल किया हुआ था। इस बीच कुछ मुस्लिम ट्विटर हैंडल ने हेमा के कृष्ण मंदिर निर्माण के बयान को मुस्लिमों के प्रति घृणा के रूप में बताया। एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, “मंदिरों के लिए उनकी इच्छा मुसलमानों के लिए नफरत के अलावा और कुछ नहीं है! ये सभी प्रत्येक मुस्लिम युवाओं की लिंचिंग और बहुसंख्यक समुदाय के अमानवीय व्यवहार के लिए जिम्मेदार है!” वहीं, टोन्स नाम के यूजर ने हेमा मालिनी से पूछा, ”कोई भी अस्पताल या शिक्षा संस्थान बनेगा।”

 

और पढ़े: श्री कृष्ण की जन्मस्थली, मथुरा, उत्तर प्रदेश का दुग्ध उत्पादक केंद्र बनने के लिए तैयार है

बता दें कि जब से राम जन्मभूमि के मामले पर सर्वोच्च न्यायालय ने हिंदुओं के पक्ष में फैसला सुनाया है, तब से ही लिबरल ब्रिगेड के मन में डर बैठ चुका है। यही नहीं इस फैसले के बाद न सिर्फ राम मंदिर कर निर्माण आरंभ हुआ है बल्कि पीएम मोदी ने नव विकसित काशी विश्वनाथ कॉरिडॉर भी बन चुका है। इससे वामपंथी डरे हुए हैं। वहीं, अब सभी की नजरें मथुरा की ओर हैं। उनका डर केवल भाजपा के शीर्ष नेताओं के बयानों से बढ़ा है, जो अपनी महत्वाकांक्षाओं को स्पष्ट रूप से रख रहे हैं। हाल ही में, अयोध्या में एक महायज्ञ में बोलते हुए, CM योगी ने “मथुरा अभी बाकी है” का नारा दिया था। ऐसे में, अब यह देखना है कि लिबरल ब्रिगेड का यह डर कब तक वास्तविकता में बदलता है?

Exit mobile version