Read Chacha Vidhayak hai hamare season 2 review before download

चाचा विधायक है हमारे सीजन 2Chacha Vidhayak hai hamare season 2 poster download

देश के प्रसिद्ध स्टैंडप कॉमेडियन जाकिर खान ने उभरते युवाओं के छोटे साइज और बड़े सपनों को पूरा करने के लिए एक बढ़िया सीरीज ‘चाचा विधायक हैं हमारे’ की रचना की. चाचा विधायक है हमारे का पहला सीजन 18 मई 2018 को आया था जो की काफी सफल रहा था. वहीं पहले सीजन की सफलता के बाद ‘चाचा विधायक है हमारे सीजन 2’ 26 मार्च 2021 को आया जिसे दर्शकों का भी खुब प्यार मिला.

चाचा विधायक है हमारे सीजन 2 वेब सीरीज कास्ट

अवंतिका (वीनस सिंह), तन्वी (ओनिमा कश्यप), राजेश (ज़ाकिर हुसैन), अमृता (अलका अमिन) और चाचा (अभिमन्यु सिंह) के किरदार हैं. अन्य और भी किरदार हैं. उनके होने न होने से किसी तरह का कोई इजाफा नहीं हो रहा.
चाचा विधायक है हमारे सीजन 2 वेब सीरीज निर्देशक: शशांत शाह
चाचा विधायक है हमारे सीजन 2 की स्ट्रीमिंग: अमेज़न प्राइम वीडियो
चाचा विधायक है हमारे सीजन 2 रिलीज़ की तारीख: 26 मार्च, 2021

चाचा विधायक है हमारे सीजन 2 रिलीज हो गया है. जो कि रॉनी (जाकिर खान) की राजनीतिक सीढ़ी पर चढ़ने की यात्रा को बताता है. रॉनी माध्यमवर्गीय परिवार का नाकारा लड़का है. जो बातें बड़ी-बड़ी करता है. मुफ्त का ओवर कॉन्फिडेंस है, विधायक जी से परिचय और नज़दीकियों के किस्से लोगों को बताता है और लोगों पर रौब ग़ालिब करने के नए नए तरीके ढूंढता हैं.इस सीजन में इस बार विक्की के रूप में उनका एक नया प्रतिद्वंदी आया है.

जब रॉनी का राजनेता बनने का सपना साकार होता दिख रहा है, तो एक षडयंत्रकारी प्रतिद्वंद्वी पार्टी को बर्बाद करने के लिए तैयार है. जैसे ही ज्वार उसके खिलाफ हो जाता है. इस सीरीज में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रोनी अपने दोस्तों को और दुश्मनों को करीब रखने में सक्षम होगा.

चाचा विधायक हैं हमारे सीजन 1

जहां सीजन 1 में जाकिर सहज नजर आते थे.तो वहीं इस बार काफी थके हुए नजर आये. यह शो इंदौर पर आधारित है.आपको बता दें पहला सीजन काफी हिट रहा था. जाकिर खान के फैंस को शो का रिलेटिविटी फैक्टर काफी पसंद आया.

इस सीरीज में रोनी भैया (जाकिर खान) और उसके दोस्त इंदौर में विधायक अश्विनी पाठक (अभिमन्यु सिंह) के साथ काम करते हुए अपना समय बिताते हैं. वहीं पार्षद माहेश्वरी के निधन के बाद रॉनी को सीट मिलने की उम्मीद जगती है. आपको बता दे इस सीरीज में अवंतिका और नई लड़की के बीच लव ट्राएंगल भी देखने को मिलेगा. अब देखना यह होगा कि क्या जाकिर खान उर्फ रॉनी अपने प्रतिद्वंद्वी को हराकर इस प्रतिष्ठित सीट पर कब्जा कैसे करेंगे.

सीजन 1 और सीजन 2 में अंतर

जाकिर के दो जिगरी दोस्त हैं. एक है अनवर (व्योम शर्मा) – ये वो शख्स है जो “कुँए में कूदने को कहा जाए तो कूद जाएगा” वाला अगाध प्रेम और श्रद्धा रखता है. दूसरा है क्रांति (कुमार वरुण) जिसके दिल में रॉनी जैसी “क्षेत्र में पकड़” हालांकि जो उम्मीद पहले सीजन से जागी थीं वो दूसरे सीजन में सो गयी. किसी भी किरदार से कोई सहानुभूति या किसी प्रकार की इंटेंस इमोशन नहीं जगते हैं. जाकिर सहजता में भरोसा करते हैं और इस वजह से थोड़ा ड्रामा में कमी महसूस होती है.

पहले सीजन में उनकी जीत, उनकी हार, उनकी भावनाएं, उनकी हरकतें और उनकी करतूतें अपनी सी लगती थी. इस बार ऐसा कुछ नजर नहीं आता. विक्की माहेश्वरी (सनी हिंदूजा) के आने से शो में कोई फर्क नहीं पड़ा, और न ही जाकिर के किरदार को कोई नया डायमेंशन देखने को मिलेगा.

अगर देखा जाए तो दोनों ही सीजन में लिखावट काफी सिंपल है.. इस बार, ज़ाकिर मित्रता निभाते रहे और उनका खुद का कद, इस वेब सीरीज पर भारी रहा. दस्विदानिया, बजाते रहो, चलो दिल्ली जैसी सेंसिटिव फिल्मों के निर्देशक शशांत ने इस सीजन को डायरेक्ट किया है. वहीं सीजन 2 देखने में मजेदार है, छोटे एपिसोड्स हैं, जल्द खत्‍म हो जाते हैं मगर पहले सीजन की तरह इसमें कोई भावनात्मक तादात्म्य नहीं जुड़ पाया है. छोटे शहरों की छोटी छोटी बातें इसमें आती हैं मगर कोई इम्पैक्ट नहीं छोड़ती हैं.

कॉमेडी सीरीज़ के लिए, पहले तीन एपिसोड में हंसी बहुत कम है. कुछ सपोर्टिंग कास्ट मेंबर्स अच्छा करते हैं, लेकिन हम उन्हें उतना नहीं देखते जितना हमें देखना चाहिए. इसके एपिसोड के दौरान उठ कर चाय बनाने जा सकते हैं, कुछ छूटा नहीं लगेगा. यदि चाचा विधायक है हमारे सीजन 1 और सीजन 2 साथ में देखेंगे तो बेहतर रहेगा.

Exit mobile version