‘धाकड़’ कंगना अब ‘दबंग’ सलमान की फैन हो गई हैं

कंगना ने भी कर लिया समझौता!

Salman Khan

Source- Google

एक गिरगिट कितने रंग बदल लेता है, यह किसी से छिपा नहीं है पर एक इंसान की प्रवृत्ति उससे कितनी मेल खाती है यह भी कंगना रनौत के बयानों के बाद किसी से छिपी नहीं है। पहले गाली दो, भरपेट गाली दो और फिर साष्टांग दंडवत हो जाओ, यही है कंगना रनौत का असल चरित्र। जिस बॉलीवुड माफिया को सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मृत्यु के बाद कंगना ने कोसकर लाइमलाइट बटोरी थी, आज उसी माफिया ग्रुप के एक सदस्य से गलबहियां कंगना रनौत के दोगले चरित्र को उजागर कर रही है! कथित रूप से ‘धाकड़’ कंगना अब ‘दबंग’ सलमान खान की फैन हो गई हैं और इसी के साथ उन्होंने न केवल सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों को झटका दिया है बल्कि यह भी सिद्ध कर दिया है कि अब तक हिन्दू शेरनी का चोला ओढ़कर वो सिर्फ और सिर्फ दिखावा कर रही थी, जबकि उनका असली रंग तो कुछ और ही था।

और पढ़ें: क्या कंगना रनौत वास्तविक जीवन की Frankenstein है?

जानें क्या है पूरा मामला?

यूं तो कंगना रनौत शायद बॉलीवुड की सबसे मुखर आलोचकों में से एक रही हैं और इसका सबसे बड़ा कारण रहा है, भाई-भतीजावाद। लेकिन हाल ही में कंगना के एक कृत्य ने इन सभी दावों का समूल नाश कर दिया। कंगना रनौत की आगामी फिल्म, धाकड़ आज पूरे भारत में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह सर्वविदित है कि प्रमोशन के लिए हर एक अभिनेता-अभिनेत्री कोई न कोई तरकीब निकालने को आतुर होता ही है और चूंकि कंगना भी उसी जमात की हिस्सा हैं तो उन्हें भी लगा कि फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सबसे बड़ा स्थान क्या होगा, तो उन्हें याद आई “सेलमोन भाई” की।  इसलिए, कंगना को अंततः सलमान खान की बहन अर्पिता द्वारा आयोजित “ईद पार्टी” के निमंत्रण पर जाना पड़ा।

इसपर अपने आधार और तथ्य देते हुए कंगना ने कहा कि वो सलमान खान की बहुत अच्छी दोस्त हैं। कंगना ने कहा कि “ऐसा नहीं है कि मैं पार्टियों में शामिल नहीं होती, मैं जहां चाहती हूं वहां जाती हूं। तो, सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने मुझे पार्टी में बुलाया तो मैं चली गई।” बस फिर क्या था, इधर कंगना ने अपने सलमान भाई से घनिष्ठ संबंधों को चासनी में डालकर सबको बताया ही थी कि उधर सलमान ने कंगना रनौत की आगामी फिल्म को बढ़ावा देने का फैसला किया। सलमान खान ने हाल ही में कंगना के धाकड़ के ट्रेलर की तारीफ की थी। उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, “टीम #धाकड़ को शुभकामनाएं! @kanganaranaut @rampal72 @smaklai।”

कंगना रनौत भी अब पाखंडी साबित हो रही हैं!

यही नहीं, यह न केवल कंगना रनौत के उन प्रशंसकों के लिए झटका था, बल्कि उन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए भी पीड़ादायक था जिन्होंने कंगना के ऊपर आए सभी विवादों में सुशांत आर्मी को कंगना आर्मी में परिवर्तित करने में तनिक भी संकोच नहीं किया था। यह सब जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के पश्चात नेपोटिज़्म की गंध लिए बॉलीवुड का घिनौना चेहरा सबके सामने आया था। बॉलीवुड के उस चेहरे पर कालिख पोतने में कंगना रनौत सबसे बड़ी भूमिका में नज़र आई थी। चूंकि नेपोटिज़्म को बढ़ावा देने और बाहरी चेहरे को उभरने का मौका नहीं देने वाले सलमान खान भी उसी जमात के प्रणेता थे, जिसके कारण सभी के मन में खटास पैदा हो गई थी। तत्पश्चात कंगना पर आई राजनीतिक आंच और उनके घर पर चले बुलडोजर पर भी सभी ने उनका साथ दिया, चूंकि वो बॉलीवुड के उस धड़े के विरुद्ध आवाज़ उठा रही थी, लेकिन अब स्थिति क्या हो गई है यह सभी के सामने है।

निस्संदेह, कंगना रनौत उन मूल्यों को अलविदा कहने की राह पर हैं, जिनके लिए वह अबतक खड़ी रहीं। भारत में दक्षिणपंथियों ने कर्तव्यपरायणता से उनके पोस्ट साझा किए, उनके समर्थन में लेख लिखे और उनकी आवाज़ को बढ़ाया। हालांकि, उनके नवीनतम कृत्यों से पता चलता है कि उनके द्वारा ओढ़ा गया यह चोला एक ढकोसला, एक ढोंग था। हिंदू विरोधी कट्टर मुनव्वर फारूकी के समर्थन में आने के बाद, अब सलमान खान की तारीफों के पुल बांधने के साथ ही कंगना रनौत बार-बार अपने और सुशांत से जुड़े प्रशंसकों को निराश करने के सभी पुख्ता इंतज़ाम कर चुकी हैं। दुर्भाग्य से, कंगना रनौत भी एक और पाखंडी साबित हो रही हैं, जो अपने दिखावे वाले सिद्धांतों पर टिकी नहीं रह सकी! शायद, यह सब एक शो था, ऐसे में जिन लोगों ने उनके बयानों को उठाया और सुर्खियां बटोरी, वे बड़े मूर्ख साबित हो रहे हैं।

और पढ़ें: कंगना रनौत! आप तो मुनव्वर फारुकी की बैंड बजाना चाहती थीं फिर उसे मंच क्यों दे दिया?

Exit mobile version