पाकिस्तानी आतंकी यासीन मलिक को सजा मिलने पर क्यों बिलबिलाने लगे खालिस्तानी आतंकी ?

तुम्हारा भी नंबर आएगा!

Source: TFI

ज़रा-सी ढिलाई बड़ी घटनाओं को अंजाम देती है. कश्मीर से जुड़े मुद्दों पर भारत के साथ हमेशा ऐसा ही हुआ है। अब आतंकी यासीन मलिक को मिली सजा के बाद बने माहौल को ही देख लिया जाए तो पता चलता है कि कैसे आतंकी यासीन मलिक के हिमायती भारत को तोड़ने के लिए सक्रिए हो चुके हैं। खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के संस्थापक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यासीन मलिक को मिली सजा पर वीडियो जारी किया है. वीडियो में वो आतंकी मलिक की सजा के विरोध में अमरनाथ यात्रा रोकने का आह्वान कर रहा है। अमरनाथ यात्रा 30 जून से शुरू होकर 11 अगस्त तक चलेगी।

खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस और पन्नू का भारत विरोधी एक लंबा इतिहास रहा है। आतंकी यासीन मलिक को जब उम्रकैद की सजा सुनाई गई तो इस मामले में भी पन्नू ने वही बोला जिसकी उससे उम्मीद थी।

और पढ़ें: CM जयराम ठाकुर अब सुप्त अवस्था से बाहर निकलिए क्योंकि दरवाजे पर दस्तक दे चुके हैं खालिस्तानी

वीडियो बयान में प्रतिबंधित खालिस्तानी आतंकी संगठन, सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के प्रमुख और नामित आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने आतंकी यासीन मलिक के बचाव में कहा, ‘कश्मीर के स्वतंत्रता सेनानियों से मेरा आह्वान है कि यासीन मलिक के समर्थन में सामने आएं और अमरनाथ यात्रा को अवरुद्ध करें। इसके साथ ही उसने धमकी देते हुए कहा हम (आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस ) अमरनाथ यात्रा को अवरुद्ध करने का समर्थन करेंगे।

खालिस्तानी आतंकियों का ऐसा विधवा विलाप यह दर्शाने के लिए काफी है कि कैसे आतंकी यासीन मलिक की सजा से खालिस्तानियों में डर बैठ गया है। ऐसे में भले ही आतंकी यासीन मलिक को सजा मिली हो लेकिन इसकी गूंज खालिस्तानियों तक पहुंची है तभी वो अपने आप को मजबूत करने के लिए अब दूसरे आतंकियों का सहारा ढूंढ रहे हैं।

इसके साथ ही आतंकी अपनी एकजुटता दिखाने के उद्देश्य से अमरनाथ यात्रा को रोकने की धमकियां दे रहे हैं। बता दें, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने टेरर फंडिंग सहित एक अन्य मामले में आतंकी यासीन मलिक को कल यानी 25 मई को उम्र कैद की सजा सुनाई है। इसके साथ ही यासीन मलिक पर 10 लाख का जुर्माना भी लगाया गया है।

और पढ़ें- एग्जिट पोल के मुताबिक केजरीवाल नहीं बल्कि खालिस्तान जीत सकता है पंजाब

Exit mobile version