‘कमाल आर खान को सता रहा है अनहोनी का डर’, उनके बेटे ने मांगी देवेंद्र फडणवीस से मदद

क्या केआरके को 'बॉलीवुडिया गैंग' कर रहा है टारगेट?

KRK

Source- Google

प्रत्येक क्षेत्र में कुछ ऐसे लोग होते हैं जिन्हें कोई सीरियस नहीं लेता लेकिन कभी-कभी लोकप्रियता पाने के चक्कर में ये लोग हद से ज्यादा विवादित बयान दे देते हैं। कमाल आर खान इस सूची में टॉप पर हैं, जो कि आए दिन अजीबोगरीब बयान देते रहते हैं। बॉलीवुड की फिल्मों की आलोचनाओं के साथ ही वो आए दिन देश के ज्वलंत मुद्दों पर भी बयान देते हैं जो कि कई बार विवादित भी हो जाते हैं। ऐसे ही एक मामले में उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं। दरअसल, अभिनेता और आलोचक कमाल आर खान को 29 अगस्त को दिवंगत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर 2020 के उनके विवादास्पद ट्वीट के बाद गिरफ्तार किया गया था।

एक हफ्ते से भी कम समय बाद फिटनेस ट्रेनर द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराए गए 2021 के छेड़छाड़ के मामले में 3 सितंबर को उन्हें दूसरी बार गिरफ्तार किया गया था। केआरके को 4 सितंबर को कोर्ट में पेश किया गया था। इसके बाद 8 सितंबर को वह ठाणे जेल से बाहर आए थे, उन्हें बेल मिल गई थी। जमानत के बाद केआरके के बेटे फैसल ने अभिनेता के ट्विटर अकाउंट से पहला ट्वीट पोस्ट किया और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख से मदद मांगी है और साथ ही पिता की सलामती के लिए दुआ की है।

और पढ़ें: कभी बॉलीवुड के एलीट कार्तिक आर्यन को बर्बाद करना चाहते थे, आज कथा कुछ और है

कमाल आर खान के ट्विटर अकाउंट से उनके बेटे ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं केआरके का बेटा फैसल कमाल हूं। मुंबई में मेरे पिता को मारने के लिए कुछ लोग प्रताड़ित कर रहे हैं। मैं लंदन में रहता हूं और सिर्फ 23 साल का हूं। मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की मदद कैसे करूं। मैं देवेंद्र फडणवीस, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन आपसे अनुरोध करता हूं कि आप मेरे पिता की जान बचा लें। मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएंगे।”

कमाल आर खान के बेटे ने लिखा, “वह हमारी जान हैं। मैं जनता से अनुरोध करता हूं कि मेरे पिता की जान बचाने के लिए उनका समर्थन करें। हम नहीं चाहते कि वह सुशांत सिंह राजपूत की तरह मार दिए जाएं।” गौरतलब है कि कमाल आर खान अपने यूट्यूब वीडियोज के माध्यम से बॉलीवुड की फिल्मों की धज्जियां उड़ाते रहे हैं। उनके बेटे का आरोप है कि बॉलीवुड कमाल को जानबूझकर टारगेट कर रहा है जिसमें उनकी मौत सुशांत सिंह राजपूत की तरह हो सकती है। ऐसे में वो डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से मदद मांगते नजर आ रहे हैं।

और पढ़ें: विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड का लफाड़ी बनाने की पूरी पूरी योजना थी

आपको बता दें कि कमाल आर खान बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा वो कलर्स चैनल पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आए थे। कमाल का विवादों से पुराना नाता रहा है। वहीं, उन्हें लेकर यह भी कहा जाता है कि वो सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए ही अजीबोगरीब बयानबाजी करते हैं। दिवंगत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद भी कमाल ने अजीबोगरीब बाते कहीं थी जिनके कारण उन पर केस दर्ज किया गया था और दुबई से वो जैसे ही वापस आए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें.

Exit mobile version