‘कंतारा’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है 16 करोड़ में बनी यह फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है यह फिल्म!

कंतारा

Source- Google

Kantara Box Office Collection: अभिनेता और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म कंतारा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. कन्नड़ भाषा की यह मूल फिल्म हिंदी बेल्ड में बॉलीवुड की फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गई है. फिल्म की कहानी काफी जबरदस्त है और इसे लेकर लोगों के रिएक्शन भी काफी पॉजिटिव हैं. हर ओर कंतारा की ही चर्चा हो रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो होम्बले फिल्म्स के बैनर तले मात्र 16 करोड़ के बजट में बनी कंतारा जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 40 से 50 फीसदी की ग्रोथ की है. हिंदी में डब होकर रिलीज हुए कंतारा ने महज चार दिन में करीब 10 करोड़ (Kantara Box Office collection) का बिजनेस कर लिया है. ज्ञात हो कि 14 अक्टूबर को इस फिल्म को हिंदी भाषा में रिलीज किया गया था.

और पढ़ें: 15 करोड़ की फिल्म और 100 करोड़ से ज्यादा कमाई, यह है कन्नड़ और तेलुगु इंडस्ट्री का सक्सेस फार्मूला

दरअसल, 14 अक्टूबर को अलग-अलग भाषाओं में 10 फिल्में रिलीज हुई थी. उनमें डॉक्टर जी, कोड नेम तिरंगा, कंतारा, ऐ जिंदगी, मोदी जी की बेटी, कहानी रबर बैंड की, मिड-डे मील, लोकतंत्र, जग्गू की लालटेन, करतूत जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन इन सबमें केवल कंतार ही ऐसी फिल्म है, जो धीरे धीरे अपनी धाक जमाते दिख रही है. 16 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म (Kantara Box Office Collection) अब 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने को तैयार है, आप इसी से इस फिल्म की सफलता का अंदाजा लगा सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने केवल भारत में 113 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, अगर ओवरऑल बात करें तो इस फिल्म ने अभी तक 142 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. लेकिन दिन प्रतिदिन इसकी कमाई में उछाल देखने को मिल रहा है और ऐसे में इसके 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने की संभावना काफी तेज हो गई है.

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी और परिणीति चोपड़ा की फिल्म कोड नेम तिरंगा को जमकर पीट रही है! बॉलीवुड की इन फिल्मों की हालत काफी टाइट हो गई है और ‘डॉक्टर जी’ फिल्म के साथ ही आयुष्मान खुराना लोगों के निशाने पर आ गए हैं. आपको याद होगा कि कभी इसी अभिनेता ने कहा था कि जब तक कोई बेहतर स्क्रिप्ट नहीं होती है तो मैं फिल्में नहीं करता हूं लेकिन इनकी पिछली कुछ फिल्मों में कहानी के अलावा सबकुछ था और ‘डॉक्टर जी’ भी वैसी ही है.

बताते चलें कि एक ओर बॉलीवुड की फिल्में या यूं कहें कि बड़ी बजट वाली फिल्में धड़ाधड़ फ्लॉप होती जा रही है लेकिन वही दूसरी इंडस्ट्री की फिल्में सफलता के झंडे गाड़ते दिख रही हैं. हाल में रिलीज हुई बॉलीवुड की लगभग सभी फिल्में फ्लॉप ही साबित हुई हैं. वहीं, दूसरी ओर कन्नड़ और तेलुगु इंडस्ट्री कम बजट की मूवी के साथ बाजार में आ रही हैं और बजट से कई गुना ज्यादा कमा कर निकल जा रही हैं. हाल ही में प्रदर्शित कार्तिकेय-2 के समय भी यही देखने को मिला था. केवल 30-35 करोड़ के बजट में बनी कार्तिकेय-2 ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था और अब कंतारा भी वही कर रही है.

और पढ़ें: 50 स्क्रीन से लेकर 100 करोड़ कलेक्शन तक – अद्भुत है कार्तिकेय 2 की सफलता

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version