“आने वाले 5-6 वर्षों में आधी आबादी बौद्ध बनेगी”, मंत्री पद से हटने के बाद भी केजरीवाल के विधायक का ‘धर्मांतरण’ जारी

केजरीवाल के विधायक राजेंद्र पाल गौतम लगातार धर्मांतरण की बात कर रहे हैं। आरफ़ा खानम शेरवानी के साथ बातचीत में उन्होंने दावा किया कि आने वाले 5-6 वर्षों में आधी आबादी बौद्ध बन जाएगी।

rajendra pal gautam

अब इस बात में कोई संदेह नहीं रह गया है कि आम आदमी पार्टी और उसके नेता हिंदू विरोधी हैं। एक तरफ दिल्ली के तथाकथित कट्टर ईमानदार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नोटों पर भगवान गणेश और लक्ष्मी जी की तस्वीर लगाए जाने की बेहूदा मांग करते हैं। परंतु दूसरी ओर हिंदू विरोधी मानसिकता बना चुके आम आदमी पार्टी के नेता अपनी ओछी हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहे हैं। आप ये सोच रहे होंगे कि अब ऐसा क्या कर दिया आम आदमी पार्टी ने? ताजा मामला AAP नेता राजेंद्र पाल गौतम से जुड़ा है। जी हां, वहीं राजेंद्र पाल गौतम जिन्होंने 10,000 हिंदुओं का धर्मातरण कराने जैसा घिनौना कृत्य किया था और इस दौरान हिंदू देवी देवताओं के विरुद्ध विष उगलते नजर भी आये थे।

इस पूरी घटना को लेकर काफी हंगामा मचा, जिसके पश्चात राजेंद्र पाल गौतम को मंत्री पद से इस्तीफा देने को विवश होना पड़ा। आप नेता से भले ही मंत्री पद छिन गया हो, परंतु इसके बावजूद वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

और पढ़े: गुजरात ने केजरीवाल के शिक्षा मॉडल की बखिया उधेड़कर रख दी!

धर्मांतरण को लेकर आप नेता का बड़ा बयान

दरअसल, हिंदुओं के विरुद्ध जहर उगलने वाली पत्रकार आरफा खानम के साथ एक साक्षत्कार में आप नेता राजेंद्र पाल गौतम ने धर्मांतरण को लेकर एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमारा समाज तो बौद्ध बनेगा और ऐसा करने से कोई रोक नहीं पाएगा। राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि बहुजन समाज के लोग 135 करोड़ में से 110 करोड़ हैं। 5-6 वर्षों के भीतर वे सभी बौद्ध धर्म में परिवर्तित हो जाएंगे, जिसके बाद आप देख लीजिएगा कि कौन बहुमत में रहेगा और कौन अल्पमत में।

और पढ़े: 10000 हिंदुओं का धर्म परिवर्तन कराने वाले AAP विधायक को बौद्ध संगठनों ने नकार दिया

चुप क्यों बैठे हैं केजरीवाल?

राजेंद्र पाल गौतम ने भले ही मंत्री पद छोड़ दिया हो, परंतु केजरीवाल उन्हें पार्टी से बाहर नहीं निकाल पा रहे हैं। जानते हैं क्यों? क्योंकि वो हिंदू विरोधी हैं। जी हां, ऐसा प्रतीत होता है कि हिंदू विरोधियों को तो आम आदमी पार्टी में खास तवज्जो मिलती है। आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री हिंदुओं का धर्मांतरण कराने की खुली चुनौती दे रहे हैं और केजरीवाल उनके विरुद्ध कार्रवाई तो दूर की बात रही वो उनके इस घटिया कृत्यों पर मुंह तक नहीं खोल रहे हैं। राजेंद्र पाल गौतम के कृत्यों को अरविंद केजरीवाल मूकदर्शक बनकर देख रहे हैं और मौन वर्त धारण किए हुए हैं। यानी केजरीवाल भी चुप रहकर कहीं न कहीं राजेंद्र पाल गौतम का साथ ही दे रहे हैं। इससे यह सिद्ध हो जाता है केजरीवाल के साथ साथ पूरी की पूरी आम आदमी पार्टी हिंदू विरोधी बन चुकी हैं और हिंदू धर्म का अपमान करना उनकी आदत बन चुका है।

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने दशहरा के अवसर पर जय भीम नामक एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने 10 हजार से भी अधिक हिंदुओं का धर्मांतरण कराया था। साथ ही उन्होंने शपथ में लोगों से यह बुलवाया था कि मैं ब्रह्मा, विष्णु और महेश को कभी ईश्वर नहीं मानूंगा और न ही कभी उनकी पूजा करूंगा। मैं राम और कृष्ण को ईश्वर नहीं मानूंगा और न ही कभी उनकी पूजा करूंगा। मैं गौरी, गणपति आदि हिंदू धर्म के किसी भी देवी-देवताओं को नहीं मानूंगा और न ही उनकी पूजा करूंगा। इस प्रकार से हिंदू देवी देवताओं के विरुद्ध ज़हर उगलने के बाद उन्होंने इन हिन्दुओं का बौद्ध धर्म में धर्मांतरण करा दिया, जिसका न तो उन्हें और न ही उनके मुखिया केजरीवाल को कोई पछतावा है।

और पढ़े: शराब पीकर हंगामा करने वाले अर्बन नक्सल इसुदान गढ़वी हैं AAP के गुजरात में मुख्यमंत्री उम्मीदवार

चुनावी हिंदू हैं केजरीवाल?

गिरगिट से भी तेज यदि कोई रंग बदलता है, तो वे निश्चित तौर पर अरविंद केजरीवाल ही हैं। चुनाव के हिसाब से केजरीवाल स्वयं को बड़ी तेजी से परिवर्तित कर लेते हैं। जब वे गुजरात में चुनाव लड़ने जाते हैं, तो हिंदुत्व की बातें करते हैं। वैसे तो केजरीवाल राम जानकी के दर्शन, हनुमान चालीसा करते हैं किंतु हिंदुओं और हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने वालों को वो यूं संरक्षण देते हैं। इसे केजरीवाल का दोगलापन नहीं तो भला और क्या कहा जायेगा।

राजेंद्र पाल गौतम वर्तमान में दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक हैं लेकिन संवैधानिक पद होने के बावजूद भी वो देश में हिंदुओं के धर्मांतरण का खेल खेल रहे हैं। केजरीवाल अपने झूठ, फ़रेब और मक्कारी के लिए प्रसिद्ध रहे हैं। तभी तो राजेंद्र पाल गौतम ने इस धर्मांतरण को एक अभियान के रूप में बताया, बावजूद इसके न तो इसपर कोई एक्शन लिया, न ही पार्टी ने कुछ कहा और न ही पार्टी के मुखिया केजरीवाल कुछ बोलते दिखे। पूरी की पूरी आम आदमी पार्टी केजरीवाल के दिखाए नक्शे कदम चल रही हैं और उनसे भी एक कदम आगे निकल चुकी हैं।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें। 

Exit mobile version