“मुझे सिगरेट से जलाया, शारीरिक शोषण किया” पूर्व-गर्लफ्रेंड ने सलमान खान की कलई खोल दी

सोमी अली के इस पोस्ट से सलमान खान के Being Human वाली छवि का पर्दाफाश हो गया है और उनका काला चिट्ठा अब सबके सामने है।

सोमी अली

SOURCE TFI

सोमी अली (Somy Ali): चलिए आज हम आपको बॉलीवुड के एक विशेष प्रकार के रहस्य से परिचित करवाते हैं। यदि आपको इस बॉलीवुड नगरी में अपने काले कारनामों और बुरे बर्ताव वाली छवि को छुपाकर उसकी जगह गरीबों का भगवान बनना है, यदि आपको नये एक्टरों का तारणहार साथ ही काम दिलाने वाला महापुरुष बनना है और अपने चाहने वाले निरीह फैंस के सामने संत बनकर रहना है तो आप भी बस सलमान खान की तरह ही being human नाम की एक संस्था खोल लीजिए। अरे वही being human संस्था जो भारत के पिछड़े और गरीब लोगों की शिक्षा और उनके स्वस्थ्य के खर्च का जिम्मा उठती है। इसके बाद तो आप चाहे जो करें आप एक महान एक्टर और इंडस्ट्री का साक्षत् देवता बन बैठेंगे। विश्वास करिए आपके सभी कुकर्म छुप जाएंगे।

और पढ़ें- साउथ की बैसाखी से डूबते करियर को बचाने के अंतिम प्रयासों में जुटे सलमान खान

एक्स गर्लफ्रेंड के गंभीर आरोप

आप सोच रहे होंगे कि भला चुलबुल पांडे ने अब कौन सा ऐसा कृत्य कर दिया है कि हम इस तरह से उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। क्या उनकी कोई नयी फिल्म सुर्ख़ियों में आई है? क्या उनके पॉपुलर शो बिग बॉस को लेकर हम आपको कोई खबर दे रहे हैं? नहीं-नहीं बिलकुल नहीं। हम तो आपको अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं और सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) के द्वारा सलमान पर लगाए गंभीर आरोपों के बारे में जानकारी देने वाले हैं और बताने वाले हैं कि दिखावे के लिए संत बनकर सबका हित करने वाले सलमान का असली चेहरा क्या है आखिर।

सोमी ने सलमान खान के साथ अभी हाल ही में अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें सलमान उन्हें गुलाब का फूल देते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सोमी ने सलमान पर मारपीट का आरोप लगाया है। सोमी ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में स्पष्ट रूप से लिखा था कि अभी बहुत कुछ होने वाला है। मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर मुकदमा लगाकर मुझे धमकाया। तुम कायर इंसान हो। यहां मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हैं, जो मुझे सिगरेट से जलने और फिजिकल अब्यूज से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है। सोमी अली के इस एक पोस्ट से ऐसा लग रहा है मानो सलमान खान के being human वाली छवि का पर्दाफाश हो गया है और उनका काला चिट्ठा अब सबके सामने है।

Somy Ali Instagram post

और पढ़ें- सलमान खान – बॉलीवुड का वो बैड ब्वॉय जिसे जनता को पूजना बंद करना चाहिए 

बिना आग लगे धुआं नहीं उठता

हालंकि एक्ट्रेस सोमी अली ने कहीं भी सलमान का नाम नहीं लिखा है लेकिन सलमान के साथ लगी उनकी फोटो इस बात को स्पष्ट करती है कि वो सीधे-सीधे सलमान पर ही आरोप लगा रही हैं। साथ ही उनकी पोस्ट से ऐसा भी लगता है कि तथाकथित रूप से जो सलमान खुद को कैमरे और मीडिया के सामने औरत का सम्मान करने वाला दिखाते रहते हैं वो वैसे बिलकुल तो कतई नहीं है।

बॉलीवुड के इतने बड़े सुपरस्टार सलमान खान पर इस तरह एक गंभीर आरोप क्या बेबुनियाद है? क्या बिना आग लगे धुआं उठता है? क्या ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एक्ट्रेस ने इस तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं? इन सभी सवालों के जवाब हैं नहीं नहीं नहीं। दरअसल, इसके पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस और विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय ने उन पर कुछ ऐसे ही गंभीर आरोप लगाए थे। कई सालों पहले सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते भी बॉलीवुड के गलियारों में खूब चर्चा में रहे थे।

और पढ़ें- नेपोटिज़्म का एक दूसरा पहलू भी है, और ये अभिषेक बच्चन से बेहतर शायद कोई नहीं जानता

ऐश्वर्या भी लगा चुकी हैं आरोप

साल 2002 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने पहली बार सलमान के साथ अपने अपमानजनक रिश्ते में होने की बात को माना था। उन्होंने बताया था कि ‘सलमान और मेरा पिछले मार्च में ब्रेकअप हो गया था। लेकिन वह इस पर सहमत नहीं हो हुए। हमारे ब्रेकअप के बाद भी वह मुझे फोन करते थे और बकवास भरी बातें करते थे। उन्हें मेरे को-स्टार्स के साथ अफेयर्स होने का भी शक होता था। मेरा नाम अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक सभी के साथ जुड़ा था। सलमान ने मुझे मारा और शारीरिक रूप से घायल किया। ऐसे में जब मैंने उनका फोन लेने से इनकार कर दिया तो उन्होंने खुद को ही चोटिल कर लिया था।

हमने कहा था ना कि बिना आग के धुआं उठता ही नहीं है। बाकी आप सब स्वयं बुद्धिमान हैं। सोमी इससे पहली भी कई बार सलमान पर अप्रत्यक्ष रूप से आरोप लगा चुकी हैं। जिससे ये बात शीशे की तरह साफ हो जाती है कि सलमान हमेशा से ही अपनी गर्लफ्रेंड्स पर अत्याचार करने के लिए आरोपों में घिरते आए हैं। अतः जो दिखता है वहीं सत्य हो, सलमान के केस में कहें तो जो दिखावे का संत बनाता हो आवश्यक नहीं की वो संत ही हो।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version