आज कौन सी तारीख है : गूगल असिस्टेंट एवं तिथि

Aaj kaun si tarikh hai

Aaj kaun si tarikh hai : आज कौन सी तारीख है : गूगल असिस्टेंट एवं तिथि

स्वागत है आपका आज के इस लेख में हम जानेंगे आज कौन सी तारीख है साथ ही इससे Aaj kaun si tarikh hai के बारें में भी चर्चा की जाएगी अतः आपसे निवेदन है कि यह लेख अंत तक जरूर पढ़ें ।

आज कौन सी तारीख है –

फरवरी, 2023 शनिवार – फाल्गुन कृष्ण पक्ष त्रयोदशी ( 8:02 pm तक), उसके बाद चतुर्दशी| अभी, तिथि हे त्रयोदशी |

महाशिवरात्रि 18 फरवरी 2023 | शनिवार ।

गूगल कैलेंडर से आज की तारीख जाने –

अगर आपके पास स्मार्ट फोन है तो आप गूगल कैलेंडर एप का इस्तेमाल करके न सिर्फ यह पता लगा सकते हैं कि आज कौन सा दिन है बल्कि आज कौन सा त्योहार है। यदि आपके पास Google Android का नवीनतम संस्करण है, तो Google कैलेंडर ऐप आपके फ़ोन पर पहले से ही होगा।

गूगल असिस्टेंट से आज की तारीख जाने –

Google Assistant दूसरा सबसे आसान तरीका है यह पता लगाने का कि Aaj Kitni Tarikh Hai है। अगर आप Google Assistant से पूछेंगे कि आज कौन सी तारीख है, तो वह तुरंत आपको बता देगी। इतना ही नहीं, Google Assistant आपको कल का मौसम कैसा होगा, बारिश कब होगी, और भी बहुत कुछ बता सकता है। ऐसा करने से पहले आपको सबसे पहले Google Assistant को सेट अप करना होगा। उसके बाद, आप कहेंगे, “Ok, Google, Aaj kaun si tarikh hai?” या “Aaj Kaunsa Date Hai?” और वह आपको बताएगी कि आज कौन सी तारीख है।

Also Read-

आज की तिथि-  18 फरवरी, 2023 शनिवार – फाल्गुन कृष्ण पक्ष त्रयोदशी ( 8:02 pm तक), उसके बाद चतुर्दशी| अभी, तिथि हे त्रयोदशी |

FAQ-

Ques-आज कौन सा दिन है?

Ans-18 फरवरी, 2023 शनिवार

आशा करते है कि आज कौन सी तारीख है के बारे में सम्बंधित यह लेख आपको पसंद आएगा एवं ऐसे लेख पढ़ने के लिए हमसे फेसबुक के माध्यम से जुड़े।

 

Exit mobile version