ऐसे ही बंपर कमाई चलती रही तो मंगल ग्रह खरीद लेंगे पठान के प्रोड्यूसर

ब्रेकिंग न्यूज! पठान ने केजीएफ 2 को छोड़ा मीलों पीछे, रॉकी भाई का किला हुआ धुआँ धुआँ!

Pathaan box office collection

Source- TFI

Pathaan box office collection: आवश्यक सूचना: यह विचार यथार्थ की जड़ों से जुड़े हुए हैं। इसका सभी पात्रों से कहीं न कहीं वास्ता है। इसे अपने हृदय पर न लेकर अपने मस्तिष्क में फिट कर लें और बॉयकॉट मंडली इसे कंठस्थ कर ले, आगे के लिए लाभकारी रहेगा। जनहित में जारी!

ब्रेकिंग न्यूज! पठान ने केजीएफ 2 को छोड़ा मीलों पीछे, रॉकी भाई का किला हुआ धुआँ धुआँ!

सुनिए सुनिए! पठान ने ध्वस्त किया माहिष्मती का घमंड, बाहुबली मांग रहा पानी!

झूमे जो पठान ऑस्कर में लेगा वाइल्ड कार्ड एंट्री, दीपिका को गरीबी उन्मूलन के लिए UN विशेष पुरस्कार से करेगा सम्मानित!

झूमे जो पठान और बेशर्म रंग की होगी लाइव प्रस्तुति, ग्रैमी पुरस्कार वालों ने दिया विशेष आमंत्रण!

जेम्स कैमरून से लेकर मार्टिन स्कॉर्सेज़ का प्रभुत्व खतरे में, फिल्म पठान बनेगी दुनिया की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर! किंग इज बैक इन स्टाइल!

बस कुछ ऐसी ही खबरों से हमारे कानों के परदे पिछले कुछ दिनों से फटे जा रहे हैं। मानो पठान विश्व का नौवां अजूबा हो गया है क्योंकि आठवां तो अभी “भारत जोड़ो यात्रा” में व्यस्त है! इस लेख में हम आपको पठान के डाय हार्ड फैन एवं दरबारियों की विरुदावली से परिचित कराएंगे और बताएंगे कि कैसे वह दिन दूर नहीं, जब स्वयं अडानी, आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान के पैरों में अपना शीश नवाएंगे और Pathaan के कर्ता धर्ता अपने कलेक्शन (box office collection) से मंगल ग्रह को खरीदने निकल पड़ेंगे।

और पढ़ें: मन्नत का ‘शाप’ शाहरुख खान के अभिनय को लील गया

Pathaan box office collection

दरअसल, पिछले कुछ दिनों में फिल्म पठान ने अपने ताबड़तोड़ कलेक्शन से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है। अनेकों रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म ने तो मानो फिल्म अवतार के कलेक्शन को चुनौती देने की ठान ली है। पहले ही दिन भारत में 100 करोड़ से अधिक कमाते हुए पठान ने शाहरुख खान को ब्रह्मांड के सबसे शक्तिशाली अभिनेता के रूप में स्थापित कर दिया, जिनके समक्ष रॉबर्ट डाउनी जूनियर, किलियन मर्फी, यहां तक कि क्रिश्चियन बेल तक फेल हो जाएँ।

2 दिन में 200 करोड़ तो बस बॉयकॉट मंडली को उकसाने के लिए हैं, अगर कुछ दिनों में फिल्म पठान पाकिस्तान छोड़िए, पूरे यूरोप का कर्ज उतारने योग्य कलेक्शन कर ले तो चकित मत होइएगा, क्योंकि कभी कभी जीतने के लिए हारना पड़ता है और हारकर जीतने वाले को बाज़ीगर कहते हैं, है न रुबीना, क्षमा करें, दीपिका जी? वैसे दीपिका जी से याद आया, रणवीर भाई को स्पाई यूनिवर्स में जगह मिली कि नहीं?

किंग खान की बादशाहत को ललकारा गया था पर उन्होंने ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया है और यह ऐसा है कि बॉयकॉट मंडली छोड़िए, पैन इंडिया बिरादरी को आपातकालीन बैठक बुलानी पड़ी है कि इस सुनामी का मुकाबला कैसे करें? रॉकी भाई के आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं और कान्तारा के शिवा भाई इस तूफान से निपटने के लिए दैव की उपासना में लगे हुए हैं। मीनव्हाइल अपने सबके चहेते सलमान भाई किसी से बात नहीं करना चाहते क्योंकि भाईजान को अब सीधे टॉम क्रूज ने अपने कैमियो के पीछे मिशन इम्पॉसिबल में शामिल होने हेतु आमंत्रित किया है। आफ्टर ऑल, भाई रॉक्स!

अब बताइए, जिसके ऊपर आरजे साएमा और अभिसार शर्मा का आशीर्वाद हो, वो कैसे बॉक्स ऑफिस (Pathaan box office collection) पर “धमाल” नहीं करेगा? वहीं, वरुण ग्रोवर के सुवचन तो मिश्री की भांति काम करे हैं। बस एक बार रवीश बाबू यूट्यूब पर इसे प्रचारित कर देते, तो समूचा पूर्वांचल नंगे पाँव पठान देखने चलचित्रशाला पहुँच जाता! पर उनकी कमी कोमल नाहटा और तरण आदर्श पूरा कर रहे हैं। साथ ही सुनने में यह भी आ रहा है कि शीघ्र ही ये अपना नामकरण समारोह भी आयोजित करेंगे और जल्द ही ‘पठान नाहटा’ और ‘पठान आदर्श’ के रूप में जाने जाएंगे!

और पढ़ें: शाहरुख खान का परिवार बहुत गरीब था, उनके पास दो जून की रोटी खाने के लिए भी पैसे नहीं थे

अरे भाई, यह तो कुछ भी नहीं है, पठान ने तो WHO और इन्टरपोल से सीधा संपर्क साधा है कि कभी भी कोई बायो अटैक की स्थिति आए तो टेंशन नहीं लेने का, पठान है न? अब वह बात और है कि ब्रिगेडियर सूर्यदेव सिंह अपने विश्व प्रसिद्ध टेकनीक को कॉपी करने पर पठान और उसके एजेंसी पर मानहानि का मुकदमा करने को उद्यत हैं क्योंकि पठान किसी को भी पटक सकता है पर ब्रिगेडियर साब की बात कुछ और है।

इधर सूत्रों से पता चला है कि पड़ोसी मुल्क में फिर से खुशहाली का माहौल है। कल तक जो मिशन मजनू और गदर 2 से तमतमाए थे, उनके जख्मों पर पठान ने जबरदस्त मरहम लगाया है। जल्द ही पठान को देखने के लिए लाहौर से लेकर कराची तक राष्ट्रीय अवकाश घोषित किया जाएगा। इधर बरनॉल का उत्पादन करने वाले समझ नहीं पा रहे हैं कि पिछले कुछ दिनों में अज्ञात लोगों द्वारा जो डिमांड आया है, उसे स्वीकारें या नहीं। परंतु इन सब से परे यदि पठान के निर्माता इसको देख रहे हैं तो एक सुझाव है – अगली बार मिशन मार्स पर होना चाहिए और यदि उतने पैसे न हों तो पड़ोसी मुल्क का एटम बम किस दिन के लिए है?

https://www.youtube.com/watch?v=1dJpD1ND4kI

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version