“चप्पल भी खुद से नहीं पहन सकती, बेटे को भी यही सिखाना?” सोनम कपूर को लोगों ने लताड़ दिया

मुंबई के 'विकास को टॉर्चर' बताने वाली सोनम कपूर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं!

Sonam kapoor Viral Video

Source- TFI

Sonam Kapoor Viral Video: कुछ लोग “चांदी का चम्मच” मुंह में लेकर पैदा होते हैं यानी उन्हें बचपन से ही हर तरह की सुविधाएं मिलती हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो आज केवल वंशवाद के कारण ही फिल्म इंडस्ट्री में टिके हुए हैं। इस सूची में सबसे प्रमुख नाम अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का आता हैं।

सोनम कपूर आए दिन अपनी किसी न किसी कारनामे के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। कभी वो मुंबई में हो रहे विकास कार्यों से नाराज हो जाती हैं, क्योंकि इनके लिए सड़कें खाली जो नहीं होतीं और इन्हें ट्रैफिक का सामना करना पड़ता है। तो कभी अपना बेफिजूल का ज्ञान देने लगती हैं।

और पढ़ें: प्रिय आयुष्मान खुराना, भारत की होमोफोबिक सोच नहीं बल्कि यह है आपकी फिल्मों की असफलता का कारण

Sonam Kapoor : चप्पल पहनाते हुए Video Viral

परंतु इस बार तो हद ही हो गई। Sonam Kapoor से जुड़ी एक Video जमकर Viral हो रही हैं, जिसमें देखने को मिल रहा है कि आखिर “अमीरों के ठाठ” क्या होते हैं। दरअसल, इस Viral Video में दिखता है कि एक व्यक्ति चप्पल उठाकर लाता है और Sonam Kapoor को पहनाता है। सोनम अपनी योगा क्लास से बाहर निकल रही होती हैं, तभी एक व्यक्ति उनकी चप्पल लेकर आता है और नीचे रखता है। महारानी सोनम तब अपने पांव चप्पल में डालती हैं।

सोशल मीडिया पर इस Video के Viral होने के बाद लोग Sonam Kapoor को बहुत ट्रोल कर रहे हैं। लोग उसने पूछ रहे हैं कि क्या चप्पल पहनाने के लिए भी एक व्यक्ति को रखा है? एक यूजर ने उसने पूछा कि अगर आप चप्पल खुद नहीं डाल सकती हैं तो फिर क्या फायदा योगा करने का। वहीं कुछ लोग तो यह तक कह रहे हैं कि इस वजह से वो नेपो किड्स से घृणा करते हैं। इसके अलावा कुछ लोगों ने तो यह तक कहा कि अपने बेटे को भी यही सिखाओगी?

Sonam Kapoor Viral Video caption

और पढ़ें: रणवीर सिंह – उम्दा एक्टर से नौटंकी बनने तक की कहानी

मुंबई ट्रैफिक पर ट्वीट करने के चलते हुए थी ट्रोल

वैसे ऐसा लगता है कि अब तो सोनम कपूर को यूं ट्रोल होने की आदत ही हो गई है। वो कुछ न कुछ ऐसा करती ही रहती हैं, जिसकी वजह से लोग उनकी क्लास लगाना शुरू कर देते हैं। इससे पहले भी मुंबई में ट्रैफिक को लेकर ट्वीट करने की वजह से सोनम बुरी तरह से ट्रोल हुई थीं।

बीते दिनों सोनम कपूर ने मुंबई के ट्रैफिक और प्रदूषण को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने मुंबई में ड्राइव करना टॉर्चर समान बताया है। उन्होंने कहा था- “मुझे जुहू से बैंडस्टैंड पहुंचने में एक घंटे का समय लग गया। हर जगह खुदाई हो रही है और हर तरफ निर्माण का काम चल रहा है। प्रदूषण ने परेशान कर रखा है। क्या चल रहा है?”

जिससे ऐसा ही प्रतीत हुआ कि सोनम कपूर चाहती हैं कि उन्हें कोई तकलीफ न हों, इसलिए मुंबई में विकास कार्य ही न किया जाए, क्योंकि वो स्वयं को वीआईपी जो समझती हैं। सोनम कपूर जैसे सितारों की इन्हीं हरकतों की वजह से आज लोग वंशवाद से इस तरह से चिढ़ने लगे हैं और आज इसी कारण बॉलीवुड बेहद ही दयनीय स्थिति में पहुंच गया है।सोनम कपूर जैसे सितारों को यह समझने की आवश्यकता है कि वो जमीन से जितना जुड़े रहेंगे उतना ही लोगों का प्यार उनको मिलेगा। परंतु अगर वो इस तरह का व्यवहार करेंगे तो जनता तो उन्हें नकारेगी ही न फिर भले ही वो कितना भी क्यों न रो लें।

और पढ़ें: सिल्वर स्क्रीन की अब तक की सबसे महान अभिनेत्री स्वरा भास्कर को नौकरी की तलाश है

https://www.youtube.com/watch?v=kRqwgS_hAnQ&t=22s

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version