“ओले! पापा ने हेलिकॉप्टर नहीं दिलवाया…” सोनम कपूर को मुंबई के विकास से बहुत दिक्कत हो रही है

सोनम कपूर चाहती हैं कि उनके लिए सड़कों को खाली कर दिया जाए, कोई कंस्ट्रक्शन का-विकास का काम ना हो। जिससे कि वो बड़ी गाड़ी में मस्ती से घूम सकें।

Sonam Kapoor have a problem with the development of Mumbai

Source- TFI

बॉलीवुड के कुछ सितारों को दोगलेपन में कोई टक्कर नहीं दे सकता। स्वयं तो इनके पास हर सुविधा मौजूद होती है। पर्यावरण प्रेमी होने का दिखावा करने वाले यह बॉलीवुड सेलिब्रिट बड़ी बड़ी एसी गाड़ियों में घूमते हैं, जिससे प्रदूषण भी फैलता है। परंतु जनता की सुविधा के लिए जब कोई विकास का कार्य किया जाए तो उससे इन्हें बड़ी ही समस्या होती है। अब फ्लॉप फिल्में देने में माहिर सोनम कपूर (sonam Kapoor) को भी ऐसी ही तकलीफ हुई है।

और पढ़ें: सुनील शेट्टी ने सीएम योगी के सामने बॉलीवुड की लिबरल लॉबी को बुरी तरह से एक्सपोज़ कर दिया

मुंबई के विकास से सोनम (sonam Kapoor) को समस्या

दरअसल, सोनम कपूर (sonam Kapoor) ने हाल ही में मुंबई के ट्रैफिक और प्रदूषण को लेकर एक ट्वीट किया। जिसमें मोहतरमा ने कहा- “मुंबई में ड्राइव करना टॉर्चर है। मुझे जुहू से बैंडस्टैंड पहुंचने में एक घंटे का समय लग गया। हर जगह खुदाई हो रही है और हर तरफ निर्माण का काम चल रहा है। प्रदूषण ने परेशान कर रखा है। क्या चल रहा है?”

सोनम कपूर (sonam Kapoor) की इन बातों से तो ऐसा ही लगता है कि मानों वो चाहती हैं कि मुंबई में कुछ निर्माण का काम न हों, कोई विकास कार्य न किया जाए। बस उनकी सुविधा के लिए सड़कों को खाली कर दिया जाए, जिससे उन्हें कोई तकलीफ न हों। क्योंकि सोनम कपूर वीआईपी जो ठहरीं। परंतु सोनम कपूर को यह समझना अति आवश्यक है कि वो वीआईपी होगी तो केवल अपने लिए और यह विकास के जो कार्य किए जा रहे हैं वो आम जनता के लिए किए जा रहे हैं। परंतु एसी गाड़ियों में घूमने वाली सोनम कपूर को आखिर आम जनता की समस्याओं से लेना देना ही क्या है?

लोगों ने दिखाया आईना

सोनम कपूर (sonam Kapoor) प्रदूषण और जाम की समस्या पर यह ट्वीट करके विवादों में फंस गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों ने सोनम कपूर की उस तस्वीर को साझा किया, जिसमें वो अपने पिता अनिल कपूर और अन्य परिवार के लोगों के साथ बड़ी ही खुशी से पटाखे फोड़ती नजर आ रही हैं। इसके जरिए लोगों ने सोनम से पूछा कि क्या इससे प्रदूषण नहीं होता?

वहीं कुछ लोगों ने उसने पूछा कि क्या उनके आराम के लिए विकास रोक दें? एक यूजर ने सोनम की ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- ‘इसे विकास कहते हैं, जो वर्षों पहले ही हो जाना चाहिए था। परंतु देर से सही अब तो हो रहा है। आप अभी भी एसी कार में ही बैठकर सफर कर रही होगी और तब भी आपको समस्या हो रही है। हर दिन सफर करने वाले लोगों के बारे में कल्पना कीजिए।‘

और पढ़ें: बॉलीवुड के इन 5 आउटसाइडर्स के आगे पानी भरते हैं ‘स्टार किड्स’

 

 

 

सोनम कपूर के करियर पर यदि हम प्रकाश डालें तो यह फ्लॉप फिल्मों की क्वीन बन चुकी हैं। 15 वर्षों के अपने फिल्मी करियर में 20 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है, जिसमें से दस फिल्म तो फ्लॉप ही हो गई। इनकी कुछ फिल्में मामूली हिट रही, जबकि केवल दो या तीन फिल्में ही ऐसी रहीं, जो ब्लॉकबस्टर निकली हैं।

वैसे जब आम जनता की सुविधा के लिए मेट्रो बनाई जाती है, तो इस बॉलीवुडिया गैंग को समस्या होती है, जब आम लोगों के लिए विकास कार्य किया जाता है, तो भी इससे इन्हें काफी तकलीफ होती है। आरे प्रोजेक्ट को लेकर किस तरह से बॉलीवुडिया गैंग ने अपना एजेंडा चलाया था, यह तो आपको याद होगा ही। श्रद्धा कपूर से लेकर वरुण धवन, करण जौहर समेत कई बॉलीवुड सितारों ने मेट्रो के लिए पेड़ों को काटने का खुलकर विरोध किया था और मुंबई मेट्रो के कार्य में बाधा उत्पन्न की।

स्वयं यह बॉलीवुड सितारे ऐसी हरकतें करते हैं और फिर जब जनता के द्वारा इन्हें नकारा जाता है, तो यह रोने लगते हैं। अब भई जब आप स्वयं आम जनता के बारे में, उनकी तकलीफों के बारे में नहीं सोंचेगे। उनके लिए किए जा रहे विकास कार्यों में बाधा डालोगे, तो भला जनता भी आपका समर्थन करेगी? क्यों जनता का प्यार आपको मिलेगा? देखा जाये तो बॉलीवुड की वर्तमान स्थिति का कुछ हद तक जिम्मेदार इन सेलिब्रिटीज का ये दोगलापन भी है।

और पढ़ें: ‘बच्चन पांडे से लाल सिंह चड्ढा’ तक: 2022 की सबसे घटिया बॉलीवुड फिल्में

https://www.youtube.com/watch?v=_a2wsloZEpE

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version