बॉलीवुड के “मंदिर ज्ञान” पर क्रिकेटरों का जवाब!

अपने साथ मत जोड़िए हमको, अलग हैं!

Indian cricketers visit Mahakaleswar temple

Indian cricketers visit Mahakaleswar temple: एक समय पर जब बात ज्ञान देने की होती थी, विशेषकर फर्जी ज्ञान की, तो क्रिकेटर और बॉलीवुड के स्टारों को देख लोग यही कहते, दोनों अलग अलग होते हैं क्या?

परंतु इन दिनों भारतीय क्रिकेटर कुछ ज़्यादा ही भक्ति रस में डूबे दिखाई देते हुए। नीम करौली बाबा के आशीर्वाद पाकर विराट कोहली क्या सफल हुए, पिछले एक माह में क्रिकेट टीम का लगभग हर सदस्य आध्यात्मिक होने की दिशा में आगे बढ़ चुका है।

और पढ़ें-नीम करोली बाबा की कहानी, विराट-अनुष्का, मार्क जकरबर्ग, स्टीव जॉब्स हैं जिनके भक्त

चाहे उमेश यादव हो, के एल राहुल हो, हर कोई भक्तिमय हो रहा है। कोई किसी संत महात्मा के दर्शन कर रहे हैं, तो कोई उज्जैन में महाकाल (Indian cricketers visit Mahakaleswar temple) के यहाँ अपना शीश नवा रहा है।

Indian cricketers visit Mahakaleswar temple पे सोशल मीडिया भी शांत नहीं है। मीम्स से लेकर ट्वीट्स का रेला लग चुका है। परंतु इनमें से शायद ही कोई ऐसा पोस्ट होगा, जो क्रिकेटरों के मंदिर जाने का उपहास उड़ा रहा है। जाने अनजाने ही सही, परंतु एक विचार स्पष्ट प्रचारित हो रहा है : भक्ति में ही शक्ति है। आप सफल प्रदर्शन करें या नहीं, ये तो भविष्य के गर्भ में है, परंतु अध्यात्म से जुडते ही आपका पथ और स्पष्ट और सुगम बनेगा।

 

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version