राहुल गांधी हैं “मोदी की सबसे बड़ी टीआरपी” : ममता बनर्जी

इतना भी सच नहीं बोलना था...

राहुल गांधी मोदी

इन दिनों राजनीति में केवल दो ही लोग चर्चा का केंद्र बने हुए हैं : वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आदिकाल से प्रधानमंत्री बनने को इच्छुक, श्रीमान राहुल गांधी। परंतु इस बीच ममता बनर्जी ने सोचा, अकेले यही दोनों क्यों मजे लूटें?

राहुल गांधी के पीएम मोदी पर हमलावर रुख से जहां कांग्रेस हाइकमान की बाँछें खिल रही हैं, तो वहीं भाजपा भी अपने “स्टार प्रचारक” को मुखर होके अपने विचार देने में ‘प्रोत्साहित’ कर रही है। आखिर यही तो लोकतंत्र की खूबसूरती है।
इसी बीच ममता बनर्जी ने “सशक्त विपक्ष” के विषय पर अपने विचार रखते हुए राहुल गांधी को निशाने पर लिया। इनके अनुसार, राहुल गांधी जैसे नेताओं के “विपक्ष में होते हुए” पीएम मोदी को भला किस बात की चिंता होंगी?

पक्षपाती विदेशी मीडिया को राहुल गाँधी का “गुप्त” टेलीग्राफ

ममता बनर्जी के अनुसार

ममता बनर्जी के अनुसार,“राहुल गांधी विपक्ष के लीडर बने रहे तो नरेंद्र मोदी को कोई नहीं हरा सकता। राहुल गांधी जब तक विपक्ष के नेता रहेंगे तब तक मोदी का कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता है, इसीलिए भाजपा उन्हें नेता बनाना चाहती है। वे बड़ी बड़ी बातें करते हैं। वे बीजेपी के एक नंबर आदमी हैं। बीजेपी, कांग्रेस, लेफ्ट सब साथ मिले हुए हैं”।
क्या ममता जी, इतना भी सच नहीं बोलना था।

परंतु ममता वहीं पर नहीं रुकी। उन्होंने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “अधीर रंजन चौधरी ने उपचुनाव के दौरान आरएसएस-सीपीएम के साथ प्लानिंग की थी। वह बीजेपी के नंबर वन नेता हैं। बीजेपी ने राहुल गांधी को नेता बनाने के लिए संसद में हंगामा होने दिया। बीजेपी चाहती है राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा बने रहें”।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version