अतीक अहमद का पाकिस्तान कनेक्शन

ये बंधन तो...

भई जो किसी ने भी नही सोचा था, वो हो गया। उमेश पाल हत्याकांड के प्रमुख आरोपी असद अहमद को दफनाए हुए ४८ घंटे भी नहीं हुए थे कि 15 अप्रैल को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाते समय अतीक और उसके भाई अशरफ की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। परंतु इसी बीच अतीक के पाकिस्तानी कनेक्शन ने अच्छे अच्छों की नींद उड़ा के रख दी है।

जी हाँ, बिल्कुल ठीक सुना आपने। “चचा विधायक हैं हमारे” तो आदिमानव के समय के बात है, अतीक भाई का टशन अलग है, “चचा ISI में है!” भैयाजी मज़ाक मत समझिए, यही बात उत्तर प्रदेश की पुलिस ने अपने चार्जशीट में प्रमाणित की है।

चार्जशीट के अनुसार, अतीक अहमद बताते हैं, “मेरे पास हथियारों की कमी नहीं है क्योंकि मेरे पाकिस्तान की आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से सीधा कनेक्शन है। वे हमें पंजाब बॉर्डर पर ड्रोन के जरिए हथियार पहुँचाते हैं और लोकल कनेक्शन उन्हें उठा लेते हैं। जम्मू-कश्मीर के आतंकी भी ऐसे ही हथियारों का जखीरा लेते हैं। अगर आप मुझे अपने साथ वहाँ लेकर चलोगे तो मैं घटना में प्रयोग हथियार व बारूद बरामद करने में आपकी मदद कर सकता हूँ।”

अब बड़े लोग हैं, ऐसे ही मैटर निपटाते होंगे। लेकिन सोचिए, अगर अतीक को कुछ नहीं हुआ होता, तो अब तक NIA और CBI दोनों इस विषय पर एकजुट होते, तो बड़ी बड़ी मछलियाँ भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के जाल में अवश्य फँसती नहीं।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version