कौन है लवलेश तिवारी, जिसने सबके सामने अतीक का भेजा उड़ा दिया?

जानिए लवलेश तिवारी का सच....

हाल ही में उमेश पाल हत्याकांड के संबंध में प्रमुख आरोपियों में से एक, अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को गोलियों से भून दिया गया। 15 अप्रैल को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाते समय अतीक और उसके भाई अशरफ की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। प्रारम्भिक सूत्रों के अनुसार, इस प्रकरण में तीनों आरोपी अविलंब हिरासत में लिया है, और पूछताछ जारी है।

और पढ़ें :  अतीक अहमद का पाकिस्तान कनेक्शन

परंतु ये कौन थे, जिन्होंने लाइव कवरेज के समक्ष अतीक को गोलियों से भून दिया? अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है, परंतु पुलिस द्वारा साझा जानकारी के अनुसार, लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य नामक व्यक्तियों ने अतीक अहमद को प्रयागराज में अस्पताल परिसर के समक्ष गोलियों से भून दिया।

और पढ़ें : कैसे योगी आदित्यनाथ ने अतीक अहमद के आतंक का सर्वनाश किया

सोशल मीडिया पर लवलेश तिवारी अपने आप को एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में चित्रित करता है, जबकि अरुण मौर्य और सनी सिंह के बारे में उतनी जानकारी सार्वजनिक नहीं है। कुछ विश्लेषक ये बता रहे हैं कि ये आरोपी नशेड़ी थे, जबकि कुछ का यह मानना है कि ये फेमस होना चाहते थे, इसलिए इन्होंने अतीक को मार डाला। एक अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि इन्होंने एक साथ धावा बोला, परंतु पहली गोली अतीक पर लवलेश ने ही चलाई। अब वास्तविकता, ये अब या तो आरोपी जानते हैं, या फिर यूपी पुलिस, और अभी जांच जारी है।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version