क्या Guddu Muslim ने ही अतीक और अशरफ को मरवाया?

खेल तो अभी शुरू भयो है!

Guddu Muslim

Guddu Muslim: किसी ने सही ही कहा है, सत्य कभी कभी कल्पना से भी परे होता है। यकीन नहीं होता तो अतीक अहमद का ही केस पकड़ लीजिए। जीवन हो या मृत्यु, इनके लिए कुछ भी सामान्य नहीं था। परंतु अब ऐसा प्रतीत होता है मानो अतीक अपने ही बुने मायाजाल में फँसकर जहान्नुम की ओर प्रस्थान कर गए।

इस लेख में पढिये यूपी पुलिस के सनसनीखेज खुलासे, और कहीं गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) ने अतीक अहमद के नकली अटैक को असली तो नहीं बना दिया।

यूपी पुलिस के सनसनीखेज खुलासे

15 अप्रैल 2023 को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में काल्विन हॉस्पिटल के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के लिए 3 हमलावर अरुण, सनी और लवलेश मीडियाकर्मी बनकर आए थे। मीडिया से बात करते समय हमलावरों ने दोनों को गोलियों से भून दिया था। फिलहाल तीनों हमलावर न्यायिक हिरासत में हैं।

अब यूपी पुलिस ये दावा कर रही है कि अतीक ने ही खुद पर हमले की साजिश रची थी। इसके लिए उसने गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) को जिम्मेदारी थी। इस खुलासे के साथ पुलिस इस बात की भी जाँच कर रही है कि अतीक पर हमला करने आए लोगों को किसी व्यक्ति ने हत्या की सुपारी तो नहीं दे दी थी। अतीक और अशरफ की हत्या की जाँच कर रही पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा है कि पुलिस हिरासत में रहने के दौरान अतीक अहमद ने खुद पर हमले की साजिश रची थी। हमले की जिम्मेदारी गुड्डू मुस्लिम को सौंपी गई थी।

अतीक का प्लान था कि यदि उस पर हमला हुआ तो उसकी सुरक्षा बढ़ जाएगी। इसके बाद एनकाउंटर या हत्या नहीं हो सकेगी। इस साजिश के तहत साबरमती जेल से प्रयागराज के बीच अतीक पर हमला होना था। हमले में अतीक पर पास से फायरिंग या उसके पास बम से हमला करना था।

और पढ़ें: गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज़ : कहानी उत्तर प्रदेश के सबसे शातिर टेरर मास्टरमाइंड की !

ये पहली बार नहीं

पुलिस की जाँच में यह भी सामने आया है कि अतीक और अशरफ पर हमले की योजना को अंजाम देने के लिए कुछ हमलावर पूर्वांचल से प्रयागराज आए थे। ऐसे में यह जानने की भी कोशिश की जा रही है कि अतीक और अशरफ की हत्या के आरोपित अरुण, सनी और लवलेश को गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) ने ही भेजा था या किसी और ने उन्हें बुलाया था।

परंतु अगर किसी को ऐसा प्रतीत होता है कि ये सब संयोगवश हुआ है, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। 2002 में अतीक ने ऐसे ही खुद पर हमला करवाया था। इसके अलावा, अतीक का एक वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में हमले से ठीक पहले अतीक किसी को इशारा करते हुए दिखाई दे रहा था।

इसके अतिरिक्त जब अतीक के बेटे, और उमेश पाल हत्याकांड के प्रमुख आरोपी मोहम्मद असद का एनकाउन्टर हुआ, तो पुलिस को ये भी पता चला कि अतीक अहमद ने असद, गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) इत्यादि के साथ अपने काफिले पर हमला करवाकर पुलिस कस्टडी से भागने की पूरी प्लानिंग कर रखी थी।

और पढ़ें: अतीक अहमद: लिबरलों का “मुस्लिम कार्ड” मुस्लिमों पर ही भारी पड़ेगा!

कहीं गुड्डू मुस्लिम

सीधे शब्दों में कहें तो पुलिस को संदेह है कि किसी ने अतीक अहमद को डबल क्रॉस किया है। यह संदेह इसलिए भी प्रबल हुआ है क्योंकि हमले के बाद तीनों आरोपितों ने भागने की कोशिश नहीं की।

तो कौन मारेगा अतीक को? कोई अन्य गैंग? हो भी सकता है, नहीं भी हो सकता है? यूपी पुलिस? सुनने को आइडिया बड़ा अच्छा है, परंतु इतने आराम से, वो भी मीडिया पर लाइव, थोड़ा ज्यादा हो जाएगा। तो क्या गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) ने करवाया है? सूत्रों से इतना तो स्पष्ट है कि गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज़ किसी एक गैंग के प्रति वफादार नहीं था, और उसे भी अपना काम आगे बढ़ाना था। तो कहीं ऐसा तो नहीं कि अतीक के नकली हमले को गुड्डू ने असली बना दिया?

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version