आखिर पता चल ही गया कि कौन है ओर्री (Orry)

ट्विटर के धुरंधर विजय पटेल के एक ट्विटर थ्रेड में ओरहान अवतरमानी उर्फ़ ओर्री के रहस्यमयी जीवन पर रोशनी डाली है। यह व्यक्ति बॉलीवुड हस्तियों और प्रमुख व्यापारिक परिवारों के साथ नजदीकी रिश्ते के लिए जाना जाता है। पटेल की गहन रिसर्च ने इस विचित्र व्यक्तित्व के जीवन पर प्रकाश डाला है।

ओर्री (Orry), जिन्हें अनोखे फैशन सेंस के लिए जाना जाता है, बॉलीवुड के शीर्ष लोगों और यहां तक कि अंबानी परिवार के साथ भी देखे गए हैं। इससे उनकी पहचान और प्रभाव के स्रोत के बारे में सवाल तो उठते हैं। पटेल की जांच से पता चलता है कि अवतरमानी, जिन्हें प्यार से ओर्री (Orry) कहा जाता है, इतने भी अज्ञात नहीं हैं।

पटेल ने बताया कि ओर्री (Orry) के पिता का नाम सूरज अवतरमानी है, जोर्ज अवतरमानी नहीं। उनकी मां, हैं शहनाज अवतरमानी, और उनका परिवार काफी धनी है जिनका शराब, होटल, और रियल एस्टेट उद्योग में काम है। यह पृष्ठभूमि ओर्री (Orry) के समृद्ध पालन-पोषण की एक झलक देती है।

पटेल ने नोट किया कि ओर्री (Orry) की अमेरिकी शिक्षा के कारण वे धनी परिवारों के बच्चों के साथ जुड़े। उनके नेटवर्क में राधिका मर्चेंट जैसे दोस्त शामिल हैं, जो अब अंबानी परिवार का हिस्सा हैं, और मिथिला पवार, जो श्रीनिवास पवार की बेटी हैं। श्रीनिवास पवार कृषि-रसायन व्यवसाय में हैं।

पटेल ने ओर्री (Orry) अन्य मित्रों को भी उजागर किया, खासकर तानिया श्रॉफ, जो जयदेव श्रॉफ की बेटी हैं। जयदेव श्रॉफ दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी एग्रो केमिकल कंपनी के मालिक हैं। ओर्री (Orry) के सर्कल में एक और नाम आलिया मिस्त्री है, जो धनी शापूरजी पल्लोंजी समूह से हैं, जिनके पास टाटा संस में भारी हिस्सेदारी है।

>>>हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें<<<

पटेल ने यह भी बताया कि ओर्री (Orry) का सामाजिक नेटवर्क इन नामों से कहीं अधिक दूर तक फैला हुआ है। उनके नेटवर्क में भारत के कई धनी परिवार शामिल हैं। उनकी फेसबुक प्रोफाइल से इसका कुछ हिस्सा सामने आया है।

2015 में, फेसबुक पेज ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे ने ओर्री का जिक्र किया था। इसमें बताया गया था कि उनका ड्रग्स के संपर्क में आने का अतीत रहा है। पटेल ने ओर्री की इम्तियाज खत्री के साथ तस्वीरें भी ढूंढीं। इम्तियाज खत्री वही व्यक्ति हैं, जिन पर आर्यन खान और सुशांत सिंह राजपूत के मामलों में ड्रग्स सप्लाई का आरोप लगा था।

पटेल के थ्रेड से पता चलता है कि ओर्री (Orry) काफी शक्तिशाली और प्रभावशाली हैं। उनकी भारत के अगले पीढ़ी के धनी परिवारों के साथ अन्तरंग मित्रता है। हालांकि, पटेल ने चिंता व्यक्त की है कि ड्रग्स से जुड़े कुछ हाई-प्रोफाइल मामलों का सच तब तक सामने नहीं आ सकता जब तक ऐसे लोग सुपरस्टार बने रहेंगे।

पटेल ने यह भी बताया कि ओर्री (Orry) का प्रभाव सिर्फ मनोरंजन जगत तक सीमित नहीं है। उनकी पहुंच राजनीतिक क्षेत्र तक भी है। उनकी राहुल गांधी, स्मृति ईरानी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के साथ भी फोटोज हैं। हालांकि, पटेल के अनुसार ये मुलाकातें आकस्मिक प्रतीत होती हैं।

पटेल ने ओर्री (Orry) के एक अजीबोगरीब प्रेरणा स्रोत का भी खुलासा किया: एक शैतानी क्रॉस-ड्रेसिंग कार्टून लॉबस्टर यह विवरण ओर्री के पहले से ही रंगीन व्यक्तित्व में एक और मजेदार पहलू जोड़ता है। इसके अलावा, पटेल ने ओर्री (Orry) के व्यावसायिक संबंध को उजागर किया, जैसा कि उनके लिंक्डइन प्रोफाइल से पता चलता है, वे रिलायंस चेयरमैन के लिए काम करते हैं और हिंदुओं के खिलाफ उनका रूख काफी घटिया है।

विजय पटेल के ट्विटर थ्रेड से ओरहान अवतरमानी के जीवन की गहरी समझ मिलती है। यह भारत के उच्च वर्गों के जटिल संबंधों और प्रभावों पर ध्यान आकृष्ट करती है। पटेल का इस रहस्य को सुलझाने के लिए किया गया प्रयास प्रशंसनीय है। उन्होंने एक ऐसी दुनिया की झलक पेश की है जो अक्सर रहस्य और कयासों में छिपी रहती है

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

यह भी देखें:

Exit mobile version