हरियाणा के रण में रविवार को उतरेंगे योगी

योगी की डिमांड High, एक दिन में तीन रैलियां कर चुनावी माहौल में लाएंगे गर्मी

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रविवार 22 सितंबर से हरियाणा के रण में उतरेंगे। प्रदेश में उनकी भारी मांग है इसलिए वे एक दिन में तीन रैलियों को संबोधित कर राज्य के चुनावी माहौल में गरमाहट लाएंगे। सूत्र बताते हैं कि रविवार 22 सितंबर को जींद जिले की नरवाना, सोनीपत के राई और करनाल के असंध विधानसभा में योगी की चुनावी रैलियां आयोजित की गई हैं। हरियाणा के इस विधानसभा चुनाव में योगी की यह पहली एंट्री है। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। योगी की रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को बेहद इंतजार था।

हर प्रत्याशी मांग रहा है योगी का कार्यक्रम
पार्टी सूत्रों की मानें तो विधानसभा चुनाव लड़ रहा भाजपा का हर प्रत्याशी अपने चुनावी क्षेत्र में योगी आदित्यनाथ की रैली की मांग कर रहा है। मगर अब तक नेताओं के तय कार्यक्रम के हिसाब से योगी आदित्यनाथ के लिए केवल 22 सितंबर का दिन आवंटित किया गया है। हालांकि बताया जा रहा है कि पार्टी ने उनके लिए 28 सितंबर को भी कार्यक्रम तय करने शुरू कर दिए हैं। पीएम मोदी की राज्य में 4 रैलियां प्रस्तावित थी। जिसमें एक रैली को वे संबोधित कर चुके हैं। तो वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने भी चुनाव शुरू होने के बाद एक दिन में लोहारू और फरीदाबाद में दो रैलियों को संबोधित किया है। वे 23 सितंबर को सिरसा के टोहाना और यमुनानगर के जगाधरी में भी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। जबकि केंद्रीय मंत्री नितिन गकरी 25 सितंबर को थानेसर, लाड़वा और गुरूग्राम में चुनावी रैलियों को संबोधित कर भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे। वहीं भाजपा के नये स्टार प्रचारकों में शुमार राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी सोमवार 23 सितंबर को दादरी, भिवानी और कालका में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी।

स्टार प्रचारकों के जरिए चुनाव प्रचार में तेजी का अभियान
स्टार प्रचारकों के जरिए बीजेपी अपने उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बनाने के साथ साथ चुनाव प्रचार अभियान में तेजी लाने के प्रयास में है और पार्टी ही नहीं प्रत्याशियों को भी उम्मीद है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इन ताबड़तोड़ रैलियों से मतदाताओं को रिझाने में कामयाबी मिलेगी।

Exit mobile version