लौट के बुद्धू घर को आए…पति को छोड़ फरहान के पास गई थी अभिनेत्री, अब सुना रही टॉर्चर के किस्से

'खुशनसीब हूं कि सनातन धर्म में लौट आई'

लौट के बुद्धू घर को आए...पति को छोड़ फरहान के पास गई थी अभिनेत्री, अब सुना रही टॉर्चर के किस्से

चाहत खन्ना ने हिन्दू धर्म में की घर-वापसी

राम कपूर और साक्षी तंवर के सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री चाहत खन्ना एक समय मुस्लिम बन गई थीं। चाहत अब हिंदू धर्म में लौट आई हैं और उन्होंने मुस्लिम बनने के दौरान अपने साथ हुए व्यवहार को लेकर एक इंटरव्यू में बातचीत की है। चाहत ने अपने दूसरे पति फरहान मिर्जा को लेकर बताया है कि फरहान ने तब उन्हें झांसा देकर उनका धर्म परिवर्तन कराया था। चाहत ने बताया है कि वह सनातन धर्म में वापसी करके बहुत खुश हैं।

‘खुशनसीब हूं कि सनातन धर्म में लौट आई’

चाहत खन्ना ने 2006 में बिजनेसमैन भरत नरसिंघानी से शादी की थी लेकिन कुछ ही महीनों के बाद उनका तलाक हो गया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के लेखक शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी की थी और इस्लाम धर्म अपना लिया था। हालांकि, 2018 में यौन शोषण और मानसिक उत्पीड़न का हवाला देते हुए तलाक ले लिया था। अपने 43 मिनट लंबे इंटरव्यू में चाहत ने बताया है कि वह भगवान कृष्ण और मां काली की भक्त हैं। साथ ही उन्होंने कहा, “मुझे हिंदू धर्म में वापस आने में 4-5 साल लग गए। मुझे इस्लाम की कुछ चीजें अब भी पसंद हैं लेकिन फिर भी मैं अपनी जड़ों की ओर वापस लौटी। मैं अपने आप को खुशनसीब मानती हूं कि मैं वापस लौटकर सनातन धर्म में आ गई।”

चाहत का ब्रेनवॉश किया गया

इस्लाम अपनाने और सनातन में वापसी की अपनी यात्रा को लेकर चाहत ने कहा है कि वह भटक गई थीं। उन्होंने कहा, “क्योंकि जब आप बच्चे होते हैं या ऐसे स्थिति में होते हैं जहां आपको जल्द प्रभावित किया जा सकता है और आपको बताया जाता है कि आप जो कर रहे हैं वह गलत है तो आप भटक जाते हैं।” वहीं, चाहत ने ब्रेनवॉशिंग किए जाने से जुड़े सवाल पर कहा, “मुझे नहीं पता कि क्या था लेकिन ऐसा कह सकते हैं।” साथ ही, उन्होंने माना कि इसके लिए बहुत ब्रेनवॉशिंग की जाती है।

‘भगवान की पूजा की मनाही थी’

चाहत ने बताया कि कई लोग नहीं चाहते थे कि वे धर्मांतरण करें लेकिन उन्होंने धर्म बदल लिया था। चाहत ने कहा, “मुझे अपने भगवान की पूजा करने की पूरी तरह से मनाही थी। कहा जाता था कि यह सही नहीं है।” चाहत के मुताबिक, उन्हें बताया जाता था कि इस्लाम में रहने का सही तरीका क्या है और उन्हें फिर उसका ही पालन किया। हालांकि, चाहत अब खुश और शुक्रगुजार हैं कि वे सनातन धर्म में वापस लौट चुकी हैं।

Exit mobile version