एकता कपूर की वेब सीरीज के खिलाफ ग्रैंडमास्टर शिफूजी का वीडियो वायरल, 70 लाख ने देखा

11
व्यूज़
0
शेयर्स
- फ़ॉन्ट साइज़ +

नई दिल्ली, 8 जून (आईएएनएस)। ग्रैंडमास्टर शिफूजी और एकता कपूर की इंटरनेट पर छिड़ी वेब सीरीज को लेकर लड़ाई ने एक नया आयाम ले लिया है, सेना के वर्दी, प्रोटोकॉल और सेना के अधिकारी की पत्नी पर एक अभद्र वेब सीरीज के दृश्य को लेकर मास्टर शिफूजी का वीडियो वायरल हो चुका है, जिसे एक दिन के अंदर ही यूट्यूब पर 70 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

इंटरनेट के अलग-अलग माध्यमों पर लगभग 10 करोड़ से ज्यादा लोगों ने यह वीडियो देखा और शेयर किया है।

ग्रैंडमास्टर शिफूजी ने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता में उचित प्रतिबंधों के साथ तत्काल संशोधन की मांग वाली ट्वीट भी वायरल हो चुकी है।

ग्रैंडमास्टर शिफूजी के वीडियो में बताया गया है कि भारतीय सेना जो हमारे राष्ट्र के लिए साहस और निष्ठा से लड़ रही है, उसे बदनाम किया गया है। इस वीडियो में बताया गया है कि किस तरह से हमारे सैनिक कठिनाइओं का सामना करते हैं, लेकिन फिर भी अपने जज्बे, जुनून के साथ अपने राष्ट्र की सुरक्षा करने की सौगंध के कर्तव्य के लिए समर्पित सदैव तत्पर रेहते हैं।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा, संप्रभुता और अखंडता सर्वोच्च है, और इसके विरोध में अगर कोई काम करेगा चाहे वह किसी भी स्तर का राजनेता हो, सिलेब्रिटी हो, आतंकी हो या पैसे वाला हो, मैं उससे संवैधानिक, कानूनी और हर स्तर पर लड़ने को तैयार हूं, मेरे लिए मेरा करियर, परिवार और स्वयं की देह से भी पहले मेरा भारत आता है।

मास्टर शिफूजी के वीडियो वायरल होने के बाद इस पर कई कमेंट आए जिसमें गुस्से के साथ ही लोगों ने गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया और एकता कपूर को उनकी वेब सीरीज के लिए आलोचना की।

ग्रैंडमास्टर शिफूजी एकमात्र विदेशी और पहले भारतीय नागरिक हैं, जिन्होंने ग्रेजुएशन सर्टिफिकेशन कोर्स और पीएचडी सर्टिफिकेशन कोर्स पूरा किया है। काउंटर-इंसर्जेसी, काउंटर-टेररिज्म और अर्बन कॉम्बैट के घातक क्षेत्र में इजरायल जैसे देश में भी उनके द्वारा आविष्कृत मिट्टी सिस्टम को सम्मान पूर्वक जाना जाता है, वह एक अभिनेता, मुख्य ऐक्शन डिजाइनर, एक्शन कोरियोग्राफर, और फ्रीलांस कमांडोज मेंटोर भी हैं।

–आईएएनएस


Indo Asian News Service

Indo Asian News Service

India's Largest Independent News Service

  • सर्वाधिक पढ़े गए
  • नवीनतम

इस सप्ताह लोकप्रिय